May 24, 2024

जिला विधिक इंजीनियर ने समुद्री तट और पैरा लीगल वालंटियर्स का विमोचन किया

0

हैदराबाद / 4 जनवरी / न्यू सुपर भारत

हरियाणा राज्य विधिक ईस्टर प्राधिकारी (नालसा) के सदस्य द्वारा दिशा-निर्देशन की पालना में प्राप्त जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। ।। इसके लिए अथॉरिटी की ओर से एसोसिएट इनवेस्टमेंट और पैरा लीगल वॉलिंटियर्स (पीएलवी) की ड्यूटी तय कर शेड्यूल जारी किया गया है। मुख्य कमान्डेंट जज एवं जिला विधिक, मुख्यमंत्री के सचिव समप्रीत कौर ने बताया कि जिला एवं सत्र न्यायाधीश एवं प्राधिकार के अध्यक्ष, चालिया के निर्देशन में जिले में 5 जनवरी से 14 जनवरी तक विभिन्न कश्मीर में जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि 5 जनवरी को गांव झलानिया में प्रधानपति मुकेश कुमार और पीएलवी जीत राम और गांव में कट्टर शहनवाज़ और पीएलवी मुन्नी देवी, 6 जनवरी को गांव झलानिया में नवाज़ कपिल कुमार और पीएलवी मुन्नी देवी हैं। , 7 जनवरी को गांव सरवरपुर में प्रधान राजकुमार और पीएलवी आदर्श और गांव मोचीवाली में रोमांटिक राजकुमार भांभू और पीएलवी राजबाला, 8 जनवरी को गांव बिसला में नामांकित राजकुमार राजकुमार और पीएलवी आदर्श और गांव मोचीवाली में, 9 जनवरी को गांव खैराती में नामांकित सुमन लता व पीएलवी अनिता क्रांति और गांव काटाखेड़ी में श्वेता रानी व पीएलवी मुन्नी देवी,

10 जनवरी को गांव ढिंगसरा में नामांकित मोनिका भट्टी व पीएलवी में विक्रम सिंह और गांव कटाखेड़ी में पीएलवी मुन्नी देवी, 11 जनवरी बोसवाल के गांव में क्रिएटर शहनवाज और पीएलवी के गांव धरनिया में पीएलवी महेंद्र सिंह, 12 जनवरी को गांव दरियापुर में क्रिएटर शहनवाज और पीएलवी के गांव धारियापुर में क्रिएटर शहनवाज और पीएलवी के गांव आदर्श रानी, ​​13 जनवरी अहलीसदर में नामांकित नवीन कुमार और पीएलवी रिंपू और गांव ठुइयान में नामांकित पीयूष बत्तरा और पीएलवी स्टूडियो और 14 जनवरी को गांव भट्टू कलां में नामांकित नवीन कुमार और पीएलवी रिंपू और गांव थुइयां में नामांकित नवीन कुमार और पीएलवी सरला कलाकारों को इंटरव्यू देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *