June 16, 2024

मंडी में पीएम मोदी ने कहा ये सरकार ज्यादा दिन नहीं रहेगी

0

मंडी / 24 मई / न्यू सुपर भारत ///

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश पहुंचे. उन्होंने पहले सिरमौर में पार्टी प्रत्याशी सुरेश कश्यप और फिर मंडी में कंगना रनौत के लिए प्रचार किया. प्रदेश की राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ धोखा देना और ताला लगाना जानती है. हिमाचल प्रदेश में लाखों नाैकरियां देने की बात की थी लेकिन वहां सर्विस कमीशन पर ताला लगा दिया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कमीशन पर ताला नहीं लगाया बल्कि हिमाचल प्रदेश के बेटे-बेटियों और युवाओं के भविष्य पर ताला लगाया है। जयराम ठाकुर ने सैकड़ों संस्थान खोले और इन्होने बंद कर दिए, उनपर ताला लगा दिया।

आपदा के दौरान सैकड़ों करोड़ केंद्र से भेजे गए जिनकी यहां बंदरबांट हुई। इस सरकार का कोई भविष्य नहीं है और इसका जाना तय है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की मैं पहला काम यह करूंगा कि आपदा के समय जो पैसे भेजे हैं, उस पैसे में कहां-कहां बंदरबांट हुई और किस-किस ने उसकी चोरी की है, सारा खोजकर निकालूंगा और मंडी के लोगों के हाथों में साैंप दूंगा।

कंगना रनौत को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि कंगना रनौत देश की बेटियों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करती हैं। कांग्रेस द्वारा मंदिर के नाम पर कंगना के बारे में जो बातें कही गई वह मंडी और हिमाचल की हर बेटी का अपमान है। कांग्रेस का शाही परिवार बेटी विरोधी व महिला विरोधी है। लोग आगे चलते हैं, कांग्रेस उल्टी चलती है. अपनी बेटियों को पढ़ाओ. पीएम मोदी ने कहा, बेटियों को खुला, सुरक्षित वातावरण और नई ऊंचाइयां प्रदान करना मोदी की गारंटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *