May 24, 2024

3 वार्डों में बनाए कंटेनमेंट जोन, 6 वार्डों से हटाई पाबंदियां

0


हमीरपुर 14 सितंबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़ ।

कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद जिला की दो ग्राम पंचायतों और नगर पंचायत नादौन के एक-एक वार्ड में कंटेनमेंट जोन बनाए गए हंै। इनके अलावा पूर्व में कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए जिला की 6 ग्राम पंचायतों के 6 वार्डों में कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला नहीं मिलने पर इन्हें कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है। जिलाधीश हरिकेश मीणा ने इस संबंध में अलग-अलग आदेश जारी किए हैं और ये आदेश तुरंत प्रभाव से लागू कर दिए गए हैं।


 पहले आदेश के अुनसार बड़सर उपमंडल की ग्राम पंचायत मोरसू सुल्तानी के वार्ड नंबर एक गांव झरनोट में उना-हमीरपुर सडक़ की बाईं ओर पटेरा-झरनोट लिंक सडक़ पर रमेश चंद के घर से राकेश पाल के घर तक कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। नादौन की ग्राम पंचायत बेला के वार्ड नंबर 3 गांव बेला में अशोक कुमार के घर से उधम सिंह और विजय कुमार धीमान के घर तक और नगर पंचायत नादौन के वार्ड नंबर एक कोट में पुराने बस स्टैंड सडक़ की गली नंबर एक की बाईं ओर रैहन बसेरा के सामने मेहर चंद के घर से राजेश जस्सल के घर तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।


 जिलाधीश की ओर जारी दूसरे आदेश के अनुसार बड़सर उपमंडल की ग्राम पंचायत सौर के वार्ड नंबर 3, ग्राम पंचायत महारल के वार्ड नंबर 4, ग्राम पंचायत भोरंज के वार्ड नंबर 4 गांव बस्सी, ग्राम पंचायत धमरोल के वार्ड नंबर 6 गांव रोपड़ी, ग्राम पंचायत कैहरवीं के वार्ड नंबर 4 गांव रूधन और ग्राम पंचायत ललीण के वार्ड नंबर 3 गांव ललीण में कोरोना संक्रमण का कोई भी नया मामला नहीं मिलने के कारण अब इन वार्डों में कंटेनमेंट जोन की पाबंदियां समाप्त कर दी गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *