May 25, 2024

100 करोड़ के खनन माफिया का शीघ्र होगा खुलासा : सुखविंदर सिंह सुक्खू 

0

हमीरपुर / 22 अप्रैल / रजनीश शर्मा ///

सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि सुजानपुर के चुने हुए कांग्रेसी विधायक दलबदल कर भाजपा में गए और अयोग्य घोषित हो चुके है। वर्तमान में मैं ही सीएम के साथ साथ सुजानपुर के विधायक का काम भी देख रहा हूं। विधानसभा क्षेत्र में विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु ने सुजानपुर पहुंचने पर बागी विधायकों पर जमकर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री सुक्खु ने कहा कि जब सरकार बनी थी तब सुजानपुर होली उत्सव में आए थे ।

सीएम सुक्खु ने कहा कि कभी भी सुजानपुर के एमएलए ने विधानसभा क्षेत्र में आने के लिए न्योता नही दिया। उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिला मेरा अपना है और जो भी जनता ने मांग रखी है उसे हमेशा पूरा किया गया है, सीएम ने कहा कि बागी विधायक की हर  मांग को पूरा किया गया मुख्यमंत्री ने कहा कि सुजानपुर के विधायक केवल मात्र ट्रांसफर को लेकर ही  मुलाकात करते थे और उनके कहने ही सभी अफसर लगाए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो विधायक अपने क्षेत्र में क्रेसर लगाने के लिए मुझे बार-बार मिला हो लेकिन जब सरकार के द्वारा फैसला दिया गया कि व्यास नदी के किनारे सभी क्रेसर को बंद किया जाएगा, तब यह सभी बागी विधायक सरकार के खिलाफ हो गये । उन्होंने कहा कि प्रदेश में खड्ड और नदियों के खनन में करीब 100 करोड़ से अधिक के घोटाले का अनुमान है जिसे जल्द ही खुलासा भी किया जाएगा।

मुख्यमंत्री सूक्खु ने कहा कि बाकी विधायकों के इस्तीफा देने के बाद सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में कोई विधायक नहीं बचा है इसलिए वे अब जहां प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं वहीं सुजानपुर के भी विधायक के तौर पर काम कर रहे हैं इसलिए विकास में कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी।

इससे पहले मुख्यमंत्री ने सुजानपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव के बारे में फीडबैक ली और चुनावों में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार करने के लिए डटकर काम करने के लिए भी आह्वान किया। वहीं इस मौके पर सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी चंद्रशेखर, कैबिनेट मंत्री योगेंद्र गोमा, विधायक सुरेश कुमार, पूर्व विधायक कुलदीप पठानीया के अलावा कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुमन भारती, प्रवक्ता नरेश ठाकुर, राकेश ठाकुर, अरुण ठाकुर, राजेंद्र वर्मा सहित सुजानपुर ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *