May 24, 2024

“मेरा वोट मेरा भविष्य” थीम पर 28 अप्रैल को आयोजित होगी साइकिल रैली

0

चंबा / 22 अप्रैल / न्यू सुपर भारत ///

उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी मुकेश रेपसवाल  ने जानकारी देते हुए बताया कि लोकसभा निर्वाचन-2024 के तहत ज़िला   में अधिक  से अधिक  लोगों की भागीदारी सुनिश्चित बनाने को लेकर  आयोजित की जा रही मतदाता जागरूकता गतिविधियों के तहत “मेरा वोट मेरा भविष्य” थीम पर आधारित  एक साइकिल रैली का आयोजन किया जा रहा है । 

मुकेश रेपसवाल  ने बताया कि ज़िला प्रशासन के तत्वावधान मेंद्रोणा सोसायटी के सहयोग से 28 अप्रैल को ज़िला मुख्यालय में साइकिल रैली का आयोजन किया  जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि लोकतंत्र के इस महापर्व में जनसाधारण की भागीदारी को सुनिश्चित  सुनिश्चित  बनाने तथा लोगों को मतदान के प्रति जागरुक करते हुए ज़िला में  मतदान प्रतिशतता  को बढ़ाना  ही इसके आयोजन का मुख्य उद्देश्य  है । 

उपायुक्त ने  बताया कि  साइकिल रैली 28 अप्रैल को सुबह 7 बजे मिलेनियम गेट चम्बा से आरंभ होगी । रैली के  प्रतिभागी भरमौर चौक, मुगला करीयां, रजेरा  होते हुए मैहला पहुंचेंगे। प्रतिभागियों के मैहला से वापस मिलेनियम गेट पहुंचने पर साइकिल रैली संपन्न होगी। यहां विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।

साथ में उन्होंने ये भी बताया कि ज़िला में सुव्‍यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) गतिविधियों के तहत मतदान को लेकर व्यापक स्तर पर जागरूकता फैलाई जा रही है। सभी ज़िला वासियों से  लोकसभा चुनाव के दौरान मतदान करने को लेकर उपायुक्त एवं ज़िला निर्वाचन अधिकारी ने विशेष  आहवान भी किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *