May 24, 2024

हमीरपुर में बस स्टैंड के शिलान्यास के साथ करोड़ों के उदघाटन करेंगे मुख्यमंत्री

0

हमीरपुर / 05 मार्च / न्यू सुपर भारत

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू बुधवार को हमीरपुर में करोड़ों रुपये के उदघाटन और शिलान्यास करेंगे। उपायुक्त अमरजीत सिंह ने मंगलवार को जिला के अधिकारियों के साथ बैठक करके तथा उसके बाद शिलान्यास एवं जनसभा स्थल का निरीक्षण करके सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री बुधवार सुबह करीब सवा दस बजे हमीरपुर पहुंचेंगे और पक्का भरो बाईपास चैक के पास बस स्टैंड का शिलान्यास करेंगे। यहीं पर ही वह लोक निर्माण विभाग और पशु पालन विभाग की आवासीय कालोनियों की आधारशिला रखेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री वन स्टाॅप सेंटर भवन रकड़ियाल, जिला कल्याण अधिकारी कार्यालय भवन, गल्र्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के साइंस ब्लाॅक, विजिलेंस के थाना भवन,

आईटीआई हमीरपुर के अतिरिक्त भवन और उठाऊ पेयजल योजना जट्टां घिरथां का लोकार्पण भी करेंगे तथा अवाहदेवी-अयोध्या बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।उपायुक्त ने बताया कि विभिन्न कार्यों के शिलान्यास और लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री बाईपास चैक के पास ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके तुरंत बाद वह कांगड़ा जिले के हरिपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *