May 25, 2024

जिप प्रधान सुमन खिच्चड़ ने स्टॉल्स का निरीक्षण कर नागरिकों से की बातचीत

0

हैदराबाद / 20 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

जिले के गांव सोमनाथपुर व ढाणी छतरियों में विकसित भारत संकल्प यात्रा-जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिला परिषद के प्रधान सुमन विस्तार द्वारा प्रस्तुत विभिन्न प्रदर्शनी स्टॉलों का निरीक्षण किया गया। उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा अंतिम व्यक्ति तक सरकार की मंजूरी के लाभ के लिए शुरू हो चुकी है। यात्रा को लेकर समय-समय पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का दिशानिर्देश अद्भुत बताया जा रहा है और अब तो यह समय आ गया है कि पूरे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सद्भावना में अपना विश्वास जताया जा रहा है। यदि विकसित भारत संकल्प यात्रा की विश्वसनीयता पर ध्यान दिया जाए तो इससे प्रधानमंत्री का उद्देश्य पूरी तरह से स्पष्ट हो जाता है। विकसित भारत संकल्प यात्रा घर-घर जाकर जनता को मंजूरी से जोड़ रही है।

उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद में हर फरियाद का पूरा समाधान निकाला जा रहा है। इस कार्यक्रम से कोई भी निराश नहीं लौटता। उदाहरण के लिए, इसका पूरा लाभ उठाया जाना चाहिए। यह अनोखा कार्यक्रम है, जिसके लिए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के पात्र हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि देश को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया गया है, जिसमें सबका सहयोग है। इस दिशा में संकल्प यात्रा मील का पत्थर साबित होगी। कार्यक्रम में उन्होंने विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं, पशुपालकों, किसानों और विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को प्रमाण पत्र जारी किया।

कार्यक्रम में उन्होंने आतिथ्य को हमारा संकल्प विकसित करते हुए भारत की शपथ दिलाते हुए राष्ट्र के नव निर्माण में अपनी अहम भूमिका निभाई। इस दौरान केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी मंजूरी पर मोबाइल वैन की मंजूरी के साथ-साथ लघु फिल्मों की भी शुरुआत की गई। इस अवसर पर जिप जिप्सम कमेटी के अधिकारी-कर्मचारी, विभिन्न क्षेत्र के पंच-सरपंच और क्षेत्रीय नागरिक शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *