May 24, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर विधायक दुड़ाराम ने मरीजों को वितरित किए फल

0

फतेहाबाद / 17 सितंबर / न्यू सुपर भारत

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पूरे देशभर में चलाए जा रहे स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत विधायक दुड़ाराम ने रविवार को स्थानीय नागरिक अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किए। उन्होंने बताया कि सेवा पखवाड़ा के तहत सफाई अभियान, पौधारोपण, रक्तदान शिविर सहित विभिन्न कार्यक्रम समाज व देशहित के लिए किए जा रहे हैं। यह पखवाड़ा आगामी दो अक्टूबर तक चलेगा। इस दौरान विधायक ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कहा कि वे अस्पताल में आने वाले नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत देश ने दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में प्रधानमंत्री के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा पखवाड़ा दो अक्टूबर तक मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे आसपास का परिवेश स्वच्छ होना जरूरी है। गंदगी बीमारियों का घर है। ऐसे अपने घर या आसपास क्षेत्र में किसी भी प्रकार से गंदगी का आलम न बनने दें। उन्होंने कहा कि युवा अपनी ताकत को सकारात्मक कार्यों व समाज की भलाई में लगाएं। युवा ही समाज को सही दिशा दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को समाज सेवा के रूप में पूरे हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को समाज सेवा के रूप में मनाना ऐतिहासिक कदम है। पूरी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी है, जिनके 73वें जन्मदिवस के अवसर पर जिला फतेहाबाद के विभिन्न स्थानों पर उत्साह के साथ मनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नागरिक अस्पताल, लघु सचिवालय के समीप झुग्गी झोपडिय़ों, बीघड़ रोड स्थित रहने वाले लोगों को भी फल वितरित किए गए है।  इसके अलावा गरीब परिवारों को भोजन व फल उपलब्ध करवाए गए है। इस अवसर पर जगदीश शर्मा, अनिल सिहाग, शम्मी धींगड़ा, कंवल चौधरी, अशोक जाखड़, राम कुमार मेहरा, देव कुमार शर्मा, राखी मक्कड़, रणजीत ओड आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *