May 18, 2024

आशादीप वेलफेयर सोसायटी व एन.आर.आई संदीप सोनी ने जिला रैड क्रास सोसायटी को 62 पल्स आक्सीमीटर किए भेंट

0


होशियारपुर / 07 मई / न्यू सुपर भारत


आशादीप वेलफेयर सोसायटी व एन.आर.आई. संदीप सोनी की ओर से अपनी सामाजिक जिम्मेदारियां निभाते हुए जिला रैड क्रास सोसायटी  को 62 पल्स आक्सीमीटर भेंट  किए गए।

आज अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) अमित कुमार पांचाल को यह सामग्री भेंट करते हुए सोसायटी के सदस्य तरनजीत सिंह, इंजीनिय मलकीयत सिंह महेड़ू, परमजीत सिंह सचदेवा, हरबंश सिंह, राममूर्ति शर्मा ने कहा कि वे भविष्य में भी सोसायटी को इसी तरह सहयोग देते रहेंगे। इस दौरान आशादीप वेलफेयर सोसायटी के पदाधिकारियों ने आशा किरण स्पेशल स्कूल जहानखेलां की ईमारत जिसमें 30 कमरे व 50 बैड है को, कोविड के मरीजों के प्रयोग के लिए पेशकश की।  इस मौके पर सचिव जिला रैड क्रास सोसायटी नरेश गुप्ता भी मौजूद थे।  


ए.डी.सी अमित कुमार पांचाल ने आशादीप सोसायटी व अन्य दानी सज्जनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी ओर से की गई सहायता से जिला रैडक्रास जरुरतमंदों तक मदद पहुंचाती है। उन्होंने कहा कि कोविड के मुश्किल दौर में उनकी ओर से दिए गए आक्सीमीटर कोविड पाजीटिव मरीजों के लिए काफी लाभप्रद साबित होगा।


सचिव जिला रैडक्रास सोसायटी नरेश गुप्ता ने जिले के समाज सेवकों को अपील करते हुए कहा कि कफ्र्यू के दौरान जरुरतमंद परिवारों को जरुरी सुविधाएं मुहैया करने संबंधी सोसायटी के एच.डी.एफ.सी बैंक में चालू खाता नंबर 50100309716962(आई.एफ.एस.सी. कोड-एच.डी.एफ.सी 0000229) या जिला रैडक्रास कार्यालय के फोन नंबर 01882-221071 या डिस्ट्रिक्ट रैड क्रास सोसायटी होशियारपुर के फेसबुक पेज के माध्यम से संपर्क कर अपना योगदान दें, ताकि इस मुश्किल दौर में ज्यादा से ज्यादा जरुरतमंदों की मदद की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *