May 18, 2024

लोगों को कोविड-19 के खतरे से बचाने के लिए 24 घंटे मुस्तैदी से काम रही है जिला पुलिस : नवजोत सिंह माहल

0

होशियारपुर / 07 मई / न्यू सुपर भारत


एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल ने कहा कि लोगों को कोविड-19 के खतरे से बचाने के लिए जिला पुलिस 24 घंटे मुस्तैदी से ड्यूटी कर रही है। उन्होंने कहा कि जिले के अधिकारी व कर्मचारी बिना थके दिन रात अपनी सेवाएं दे रहे हैं ताकि लोगों को इस महांमारी से बचाया जा सके। इस लिए जिला वासियों की भी जिम्मेदारी बनती है कि वे पुलिस को सहयोग करें। इस दौरान उन्होंने कोविड के मुश्किल दौर में बेहतरीन सेवाएं देने वाले 7 ए.एस.आईज व कांस्टेबलों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।


एस.एस.पी ने सम्मानित होने वाले मुलाजिमों की हौंसला आफजाई करते हुए कहा कि संकट की घड़ी में हमारी जिम्मेदारी पहले से ज्यादा बढ़ जाती है, क्योंकि लोग हमपर विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि वे अपनी टीम के हर व्यक्ति की प्रशंसा करना चाहते हैं क्योंकि सभी अनथक ड्यूटी के साथ-साथ अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को भी निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस लोगों की सुरक्षा को लेकर सख्ती करती है, इस लिए सभी प्रशासन की ओर से जारी गाइडलाइन का पूरी गंभीरता से पालन करें।


नवजोत सिंह माहल ने बताया कि उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी व स्कूलों के प्रिंसिपलों को पत्र लिखकर अध्यापकों को अपील करते हुए कहा कि वे एक आनलाइन सैशन कर विद्यार्थियों को कोविड-19 के प्रति जागरुक करें वहीं प्रशासन की ओर से लगाए गए कफ्र्यू आदेशों का पालन करने संबंधी अपने परिजनों को भी जागरुक करें ताकि वे अपने परिजनों को सरकार की ओर से लगाई गई पाबंदियों को पालन करने के लिए उत्साहित करें।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *