May 25, 2024

कंगना दो शब्द मणिपुर की महिलाओं से हुए रेप पर क्यों नहीं बोली : विक्रमादित्य सिंह

0

शिमला / 2 मई / न्यू सुपर भारत ///

हिमाचल प्रदेश के छोटी काशी मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने एक बार फिर कंगना रनौत पर निशाना साधा है. विक्रमादित्य सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि कंगना हाल ही में महिलाओं के अपमान की बात कर रही थीं।यह बहुत अच्छा होगा अगर कंगना मणिपुर की महिलाओं से हुए रेप और कर्नाटक में उनके गठबंधन के सांसद द्वारा किए गए महिलाओं पर अत्याचार पर भी बोलती। विक्रमादित्य ने लिखा कि उनकी बहन कंगना रनौत का इतिहास, तर्क और तथ्यों से कोई संबंध नहीं है.

मुंबई से आई हमारी सम्मानित बड़ी बहन आज कल महिलाओं के अपमान बार बहुत बोल रहीं हैं, महिलाओं का हम सब पूर्ण सम्मान करते हैं। अच्छा होता अगर दो शब्द मणिपुर की महिलाओं पर हुए दुष्कर्म और कर्नाटक में उनके गठबंधन के सांसद द्वारा किए गए महिलाओं पर अत्याचार पर भी बोलती तों उनकी बात में दम होता।इतिहास, तर्क और तथ्य से हमारी बड़ी बहन का दूर दूर तक कोई संबंध नहीं हैं जिसका उदाहरण पूरा देश देख चुका हैं पर फिर भी हमारा उनसे विनम्र निवेदन रहेगा की मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रति अपनी प्राथमिकताएँ बताए जैसे हमनें प्रदेश के समक्ष रखी हैं। खुद नहीं पता लग रहाँ तों मुंबई से साथ आई आपकी सोशल मीडिया टीम से ही पूछ लीजिए पर बताएँ ज़रूर।मण्डी के सेरी मंच पर आकर हमसे मुद्दों पर खुली डिबेट करे फिर जनता अपना निर्तित्व तय करेगी।
विक्रमादित्य सिंह

दरअसल, कंगना कई बार सार्वजनिक सभाओं में कांग्रेस पर महिलाओं को अपमानित करने का आरोप लगा चुकी हैं।विक्रमादित्य सिंह का कहना है कि कंगना रनौत को इधर-उधर बातें नहीं करनी चाहिए बल्कि यह बताना चाहिए कि मंडी विधानसभा क्षेत्र के लिए उनका विजन क्या है और उनकी प्राथमिकताएं क्या हैं? जैसे वह अपनी प्राथमिकताएं जनता के सामने रखते हैं. कंगना को भी अपनी प्राथमिकताएं रखनी चाहिए. आखिरकार विक्रमादित्य सिंह ने मंडी के सेरी मंच पर आकर कंगना रनौत को खुली बहस की चुनौती दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *