June 17, 2024

वीरेंद्र कंवर का ऐलान, एक माह की सैलरी सीएम राहत कोष में होगी जमा

0

*सभी संस्थाएं आएं आगे, ताकि इस महामारी से लड़ने में सरकार हो सफलः कंवर ***14 अप्रैल तक केंद्र सरकार द्वारा लॉक डाउन का हर व्यक्ति करे पालन

ऊना / 29 मार्च / एन एस बी न्यूज़

ग्रामीण विकास पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने अपनी एक माह की सैलरी कोरोना वायरस से निपटने के लिए किए जा रहे इंतजामों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का ऐलान कर दिया है। कंवर ने कहा कि हिमाचल में 31 मार्च तक जो जयराम सरकार ने कर्फ्यू लगाया है। उसके परिणाम भी सामने आने लगे हैं और केवल हिमाचल में एक मात्र ही इस कोरोना वायरस का पीड़ित मरीज़ है। लेकिन हमें पूरी सतर्कता बरतनी होगी और 14 अप्रैल तक देश में हुए लॉक डाउन का पालन करना होगा। 

उन्होंने कहा कि अगर सीएम जयराम ठाकुर द्वारा 23 मार्च को हिमाचल में कर्फ्यू नहीं लगाया होता और हिमाचल की सभी सीमाओं को सील नहीं किया होता। तो आज हिमाचल भी सुरक्षित नहीं होता। 

बंगाणा में मंत्री ने 156 परिवारों को बांटी राशन सामग्री

रविवार को कैबिनट मंत्री वीरेंद्र कंवर ने बंगाणा व डुमखर में 156 प्रवासियों के परिवारों को राशन वितरित किया। कंवर ने कहा कि कुटलैहड़ विस क्षेत्र में हर गरीब परिवार प्रवासी व अन्य राज्यों से आये मजदूरों तक सरकार पहुंचकर राशन मुहैया करवाएगी, ताकि कोई भी मजदूर या फिर गरीब परिवार भूखा न रहे और जब तक तक यह महामारी है ,तब तक सभी को पेट भरकर खाना मिले। 

राजनीति से हटकर करें कोरोना वायरस का मुकाबला

कंवर ने कहा कि राजनीति से हटकर कोरोना वायरस का मुकाबला करें क्योंकि यह महामारी राजनीति से प्रेरित नहीं है और न ही कोई राजनीति देखकर आती है। कंवर ने कहा कि अपने घर के आसपास जो भी गरीब परिवार हैं। उसकी मदद के लिए सभी आगे आएं और अच्छे समाज के निर्माण के लिए अपना योगदान देकर इस महामारी को भगाने में मदद करे और सभी अपने अपने घरों में परिवार सहित स्वस्थ्य रहे। 

यह रहे उपस्थित

इस मौके पर बीडीओ सोनू गोयल, हिमफैड निदेशक चरणजीत शर्मा, राज्य भाजपा कार्यकरणी सदस्य विजय शर्मा, ओएसडी बिक्रम ठाकुर, मदन राणा, राजेंद्र ठाकुर, सचिव मुकेश शर्मा, महिंद्र सिंह, सोनू जट्ट के अलावा गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *