May 25, 2024

जिला के 7 क्षेत्रों में बने कंटेनमेंट जोन

0

ऊना / 5 सितंबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़

जिला की विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए उपायुक्त, ऊना संदीप कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए यह आदेश जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन घोषित किए गए इन क्षेत्रों में अब तुरंत प्रभाव से आगामी आदेशों तक कफ्र्यू में ढील नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में रह रहे विद्यार्थियों जिनमें कोविड-19 के लक्षण न हों, उन्हें परीक्षा देने के लिए जाने की अनुमति रहेगी। 

इन क्षेत्रों को बनाया गया है कंटेनमेंट जोन- डीसी ऊना संदीप कुमार ने बताया कि ग्राम पंचायत नारी के वार्ड नं० 1 के गांव दधियाल में  गुरदयाल सिंह के घर से हरदीप सिंह के घर तक, ग्राम पंचायत भंजाल अप्पर के वार्ड नं० 2 में भंजाल-सिद्ध चलेट संपर्क सडक़ पर मंदिर जठेरे से सुरेश के घर तक, ऊना की रक्कड़ कलोनी फेज़ 4 में अजना ठाकुर के घर, रेंसरी के वार्ड नं० 4 में प्यारा लाक के घर से तृष्णा देवी के घर तक, कुठारखुर्द के वार्ड नं० 2 के ठाकर दास के घर से बलदेव के घर तक, डंगोली के वार्ड नं० 3 में प्रकाश चंद के घर से पुष्पा देवी के घर तक और ऊना के वार्ड नंबर 4 स्थित विवके नगर में ललित के घर से साईका नंदा के घर तक के क्षेत्रों को कंटेनमेेंट जोन घोषित किया गया है।

यह क्षेत्र रहेंगे बफर जोन में- डीसी संदीप ने बताया कि ग्राम पंचायत नारी के वार्ड नं० 1 के गांव दधियाल में  दिपक के घर से ङ्क्षकरपाल सिंह के घर तक, ग्राम पंचायत भंजाल अप्पर के वार्ड नं०2 का शेष हिस्सा, ऊना की रक्कड़ कलोनी फेज़ 4 के लीला जसवाल के घर को, कुठारखुर्द के वार्ड नं० 2 के हज़फर के घर से गुरदयाल सिंह के घर तक, डंगोली के वार्ड नं० 3 में हरि राम के घर से राणू राम के घर तक और ऊना के वार्ड नंबर 4 स्थित विवेकनगर मे अभय पराशर के घर से शोभा के घर तक के क्षेत्र को बफर जोन में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *