June 17, 2024

एसडीएम अनिल कुमार दून ने गांव पिरथला का दौरा कर विकास कार्यों का किया निरीक्षण

0

टोहाना / 4 अगस्त / न्यू सुपर भारत

उपमंडलाधीश अनिल कुमार दून ने खेल स्टेडियम, पिरथला का दौरा करते हुए विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने विशेष रूप से खेल स्टेडियम में बनाए गए व्यायामशाला का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने विभिन्न विकास कार्यों के संदर्भ में संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

एसडीएम अनिल कुमार दून ने स्टेडियम में बनाए गए शैड का जायजा लेकर उसको दुरस्त करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्टेडियम में शौचालयों की सफाई नियमित कारवाई जाए व सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने पंचायत विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि स्टेडियम में जहां पर भी सौंदर्यकरण व नवीनीकरण/मुरम्मत की आवश्यकता है, उसको करवाया जाए।

उन्होंने कहा कि कोई भी पेड़ अगर जर्जर हैं या टहनियां झुकी हुई है, उन्हें वहां से हटवाएं। एसडीएम ने कहा कि विकास कार्यों की योजनाओं को बनाते समय अधिकारी यह अवश्य ध्यान में रखें कि यह योजना जिन मानदंडों के आधार पर पूरी होनी है, वे सभी मानदंड संपूर्ण किए जाएं। निर्धारित समय में ही विकास कार्यों को पूरा किया जाए, ताकि समय पर जनता को उनका लाभ मिल सके। इस दौरान बीडीपीओ नरेंद्र सिंह, एसडीओ भूपेंद्र सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *