May 18, 2024

मोदी के नेतृत्व में भारत जल्द ही बनेगी तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति: धनखड़

0

झज्जर / 14 दिसंबरन्यू सुपर भारत

भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी इंडस्ट्री है। मोदी के कट्टर नेतृत्व में जर्मनी और जापान को पछाड़कर भारत जल्द ही दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति और अमृत काल के आने वाले 25 साल में साल 2047 तक दुनिया का सिरमौर राष्ट्र बन जाएगा। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने बादली हलके के गांव खुदन व एसपी माजरा में विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद में आयोजित की, यह बात कही। श्री धनखड़ ने कहा कि देश को दुनिया का सिरमौर राष्ट्र बनाने का संकल्प लेकर आएं। और हर युवा अपनी महती भूमिका निभाए।

बड़ी सोच के साथ लक्ष्य तय करें युवा

राष्ट्रीय सचिव श्री धनखड़ ने कहा कि युवा वर्ग बड़ी सोच और सपने के साथ लक्ष्य तय करें। हमने युवा व्यवस्था में स्वप्न देखा था कि कश्मीर से धारा 370 हटे और अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो। इसके लिए बड़े स्तर पर प्रयास किया गया और आज हम अपने सपने साकार होते देख रहे हैं। केंद्र में बीजेपी की मोदी सरकार ने धारा 370 हटा दी, आज़ाद सुप्रीम कोर्ट ने मुहर लगा दी। अयोध्या में श्रीराम का भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हो रहा है और 22 जनवरी 2024 को भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा होगी। ये देशवासियों के लिए गौरव के पल होंगे। आज की युवा पीढ़ी वर्ष 2047 तक देश को दुनिया का सिरमौर राष्ट्र बनाने का सपना देखें और इस कार्य में मोदी के साथ संकल्प लेकर आएं।

गांव गांव पहुंच रहा है मोदी के सद्भाव का रथ

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़ ने विकसित भारत संकल्प यात्रा जनसंवाद कार्यक्रम के तहत बादली हल्के के गांव खुदान और सपा माजरा में आंदोलन से सीधा संवाद करते हुए कहा कि मोदी-मनोहर सरकार हर लक्ष्य को गांव-गांव तक पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि पहले लोगों को सरकारी मित्र के घुमंतू चित्रांकनी कहा जाता था। अब मोदी के सेवाकाल में अधिकारी पद का लाभ देने के लिए मोदी के सद्भावना का रथ लेकर गांव-गांव आ रहे हैं। मोदी की सोच है कि हर पात्र व्यक्ति को लोक हितैषी योजना का लाभ सुनिश्चित हो। राष्ट्रीय सचिव ने कार्यक्रम में स्टॉलों का अनुसरण किया, महिलाओं को गैस कैनेक्शन सौंपे, विकसित भारत बनाने के संकल्प की शपथ और समझौता कार्य करने वाले नागरिकों और छात्रों को सम्मानित किया। बॉक्स:

बाढ़सा एम्स को प्राइवेट वार्ड और सी. स्नातक की अलमारी

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्री धनखड़ ने एनसीआई में स्थित प्राइवेट वार्ड और कैंसर मैडिसन इनोवेशन सेंटर (सी स्पेक्ट्रम) की ओर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि कैंसर जैसी जानलेवा बिमारी के इलाज के लिए दवाओं पर नवप्रवर्तन के साथ शोध करना होगा और रोगी को नया जीवन मिलेगा। श्री धनखड़ ने कहा कि मोदी देश में हर नागरिक को आधुनिक चिकित्सा सेवाएं प्रदान करना चाहते हैं। आयुष्मान भारत योजना का प्रतीक है। इस दौरान संगीतकार आनंद सागर, मोनू वाइस सुपरमार्केट बीडीसी, विनोद भटेड़ा,

जल सरंक्षक अभियान के जिला संगीतकार श्याम अहलावत, उमेद आर्य, नवींद्र, ईश्वर मछरौली, पवन, धर्मबीर, दिनेश, राजेश मद्दू, सतपाल सरपंच, कृष्ण कुमार, जयदीप सरपंच, राजबीर देशवाल, सूबेदार चंदन, लखीराम, राज सिंह, तेजबीर सिंह, अनिल, धर्मपाल, सुशीला देवी, गुगन स्वामी, छत्तार मास्टर, महेंद्र पंडित, हरेंद्र पंडित, ग्राम सागर सहित प्रमुख कार्यकर्ता और प्रशासन के ओर से साझीदार विशाल कुमार, अंकित — —-एचसीएस, बीडीपीओ उमेद सिंह, डीएओ राजेश कुमार सहित अन्य डिविजन अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *