May 18, 2024

नॉर्वे के आकर्षक पुनरीक्षण की समीक्षा के लिए रोल आब्जर्वर एवं टूरिस्ट मंडल कलाकार गीता भारती की बैठक

0

हैदराबाद / 14 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम डेमोक्रेट के डेमोक्रेटिक पुनरीक्षण कार्यक्रम की समीक्षा के लिए रोल अब्ज़र्वर एवं मनोरंजन मंडल कलाकार गीता भारती ने सभी निर्वाचक ब्लॉग अधिकारी एवं सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारियों के साथ बैठक की। लघु सचिवालय में आयोजित की जाने वाली बैठकों में पर्यटन मंडल के अधिकारियों के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।अखिल भारतीय गीता भारती की आयोजित बैठक में सभी उप मंडल पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा गया है कि रिविजन का पहला चरण 09 दिसंबर को पूरा हो चुका है।

अब दूसरे चरण में 26 दिसंबर से 26 दिसंबर तक पासपोर्ट प्राप्त किए जाएंगे। उन्होंने निर्देश दिया कि किसी भी मतदाता का वोट काटने वाले से पूर्व नोटिस जारी करें और किसी भी व्यक्ति का वोट काटने वाले की जगह सुनिश्चित करें। उन्होंने सभी इन्वेस्टमेंट कम उपमंडल अधिकारियों और कलाकारों को निर्देश देते हुए कहा कि वे स्वयं कमोडिटी बोर्ड पर इंजीनियर भारत इलेक्ट्रॉनिक्स कमीशन द्वारा स्थापित सुविधाओं का निरीक्षण करें और किसी भी बूथ पर कोई कमी हो तो उसे संबंधित विभाग से ठीक करें। उन्होंने कहा कि 5 जनवरी, 2024 को नॉर्वेजियन का अंतिम प्रकाशन होगा।

बैठक में पर्यटन एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय सिंह तोमर ने जिले में पर्यटन एवं विकास मंत्री अजय सिंह तोमर का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि पात्र व्यक्तियों के शुद्धिकरण का कार्य प्रगति पर है और पात्र व्यक्तियों के मतदाता, वोट काटने वाले और किसी भी प्रकार की शुद्धि के लिए प्राप्त दावे और सिद्धांतों पर संबंधित निर्वाचक आधिकारिक अधिकारियों द्वारा कार्य किया जा रहा है। बैठक में मुख्य सचिव राजेश कुमार, जगदीश चंद्र, प्रतीक आभूषण, सीटीएम सुरेश कुमार, प्रधान मंत्री (चुनाव) राज कुमार सहित चुनाव प्रक्रिया से जुड़े अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *