May 25, 2024

बैहरन और नगराव में सरकार की उपलब्धियों का किया बखान

0

बिलासपुर / 18 मई / न्यू सुपर भारत

प्रदेश सरकार की चार वर्ष की उपलब्धियों को जन  जन तक पंहुचाने के लिए ग्राम पंचायत बैहना ब्राहमणा के ग्राम बैहरन में उप प्रधान श्री इन्द्र सिंह ठाकुर की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्याक्रम के दौरान अमरज्योति सांस्कृतिक कला मंच घुमारवी के कलाकारों ने कलामंच की अध्यक्ष अमरावती मोहिला की अगुवाई में फोक मीडिया नुक्कड़ नाटक एवं गीतों आदि के माध्यम से मनोरंजन के साथ साथ विभिन्न योजनाओ की उपलब्धिओं को लोगो के सम्मुख रखा।


कला मंच की अध्यक्ष ने बताया कि यह जागरुकता जन कल्याण प्रचार प्रसार अभियान विकास खंड झण्डूता की 28 पंचायतों में आज दिनांक 18 मई से आरम्भ किया गया है। इस प्रचार अभियान में प्रदेश सरकार की चार सालो का कार्यकाल पूर्ण होने  के उपलक्ष्य में सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी नीतियो एवं कार्यक्रमो ,नशा निवारण पर एवं कोविड-19 की रोकथाम करने पर आधारित सास्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से गीत संगीत द्वारा लोगों को जानकारी दी जाएगी ।

अभियान के अंतर्गत आज पूर्वाह्न ग्राम पंचायत बैहना ब्राहमणा के ग्राम बैहरन में एक जागरूकता कार्यक्रम उपप्रधान श्री इन्द्रसिंह ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित किया गया तथा अपराह्न में ग्राम पंचायत रोहल के ग्राम नगराव में उप प्रधान श्री राकेश कुमार की अध्यक्षता में कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रमो में क्रमशः 80-90 व 90-95 लोगों तथा पंचायत प्रतिनिधियो ने कार्यक्रमो में भाग लिया ।


कार्यक्रम में कला मंच के 11 कलाकारों ने भाग लिया । कलाकारों मे ंवंदना कुमारी, वीना देवी, निशा, जोति, अंकु, अश्विनी कुमार, राजेश कुमार, कमल राज गुप्ता, सुरेश, पंकज कुमार व अमरावती ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *