June 17, 2024

अमित शाह बोले POK भारत का हिस्सा है और रहेगा

0

ऊना / 25 मई / न्यू सुपर भारत ///

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर हैं. अमित शाह ने ऊना के अंब में जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पांच चरणों में मोदी 310 पार कर गए है। अब 400 पार करने की जिम्मेदारी सातवें चरण वालों पर है. अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की राहुल बाबा 40 से नीचे ही सिमट गए हैं. इस दौरान अमित शाह ने अनुराग ठाकुर की जमकर तारीफ की. अमित शाह ने कहा अनुराग ठाकुर देशभर में युवाओं को लांब बंद करते हैं. उन्होंने खेल के क्षेत्र में भी बड़ा योगदान दिया। अनुराग ने पूरे हिमाचल प्रदेश में विकास कार्य पूरे किये।

अमित शाह ने कहा कि मोदी के मन में हिमाचल प्रदेश के प्रति गहरी भावनाएं हैं। कई बार गुजरात के लोगों को ईर्ष्या होती है कि मोदी गुजरात के हैं या हिमाचल प्रदेश के. अमित शाह ने राज्य सरकार पर भी निशाना साधा. मुख्यमंत्री सुक्खू को लेकर अमित शाह ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपना वादा तोड़ा है. ये वादाखिलाफी, घोटालेबाज व ताला लगाने वाली सरकार है। अकेले हमीरपुर जिले में तीन कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। सरकार विश्वविद्यालयों को खोलने के लिए होती है या बंद करने के लिए. अमित शाह ने कहा कि जब आपदा आई, तो केंद्र ने 30,200 करोड़ रुपये की राशि भेजी, लेकिन पूरी राशि का इस्तेमाल सरकार को बचाने के लिए किया गया।

अमित शाह ने कहा कि पाक ऑक्यूपाइड कश्मीर भारत का हिस्सा है और रहेगा और हम इसे लेकर रहेंगे. अमित शाह ने कांग्रेस पर भी सियासी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल बाबा और उनकी बहन प्रियंका शिमला तो आएंगे लेकिन राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के लिए नहीं गए. उन्हें अपने वोट बैंक का डर है. ये रोहिंग्या घुसपैठिये उनका वोट बैंक हैं. अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपीए सरकार ने 10 साल में 12 लाख करोड़ के घोटाले किये. अमित शाह ने राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा थाईलैंड और बैंकॉक में छुट्टियां मनाने जाते हैं। 4 जून को चुनाव नतीजे आने के बाद 6 जून को राहुल बाबा बैंकॉक जाएंगे. दूसरी ओर, प्रधानमंत्री मोदी सीमा पर सेना के जवानों के साथ मिठाई खाने के लिए दिवाली की छुट्टी भी नहीं लेते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *