May 25, 2024

व्यवस्था परिवर्तन है ध्येय – केवल सिंह पठानिया

0

धर्मशाला / 21 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

शाहपुर के विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि हिमाचल सरकार लोगों के जीवन में गुणात्मक सुधार के लिए प्रतिबद्ध है। व्यवस्था परिवर्तन उनका ध्येय है। समाज में अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का कल्याण सुनिश्चित करना सुक्खू सरकार की प्राथमिकता है। वे मंगलवार को शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के द्रमण में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी भी उपस्थित रहे।बता दें, शाहपुर के कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों ने विधायकी जीतने के बाद पहली दफा मंझग्रां और सिहँवा क्षेत्र में पधारने पर केवल सिंह पठानिया के अभिनंदन को द्रमण में यह कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें उनका बेहद गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया गया।  

केवल सिंह पठानिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार हिमाचल में सुशासन का संकल्प पूरा करने के लिए वचनबद्ध है। मुख्यमंत्री श्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार को पूरी तरह उखाड़ फेंकने के लिए बहुत जल्द ट्रांसपेरेंसी एक्ट लाया जाएगा।उन्होंने शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं का आभार जताते हुए कहा कि लोगों ने जो विश्वास उनपर जताया है वे उसपर खरा उतरेंगे। क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए कार्यों को नई गति दी जाएगी। बंद पड़ी परियोजनाओं को पुनः आरंभ कराने के साथ साथ नई योजनाओं को लेकर आगे बढेंगे।

केवल सिंह पठानिया ने कहा कि द्रमण मैदान और विश्राम गृह के सुधार कार्य को पूरा किया जाएगा। द्रमण में जन सुविधा के लिए सुलभ शौचालय निर्माण कराया जाएगा । मंझग्रां में उठाऊ सिंचाई योजना और पेयजल योजना के काम को जल्द शुरू हो जाएगा ।उन्होंने कहा कि पूर्व में आईपीएच मंत्री श्रीमती विद्या स्टोक्स क्षेत्र के समय में क्षेत्र में आरंभ की गई दो करोड़ रुपये लागत की आईपीएच स्कीम, जो अभी बंद पड़ी है, उसका काम भी जल्द आरंभ किया जाएगा।

कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष सुरजीत राणा ने विधायक का टोपी-शॉल पहनाकर स्वागत किया।कार्य्रकम में ग्राम पंचायत सिहँवा के प्रधान अजय बबली, ग्राम पंचायत मंझग्रां अरुणा देवी, जिला परिषद नीना ठाकुर, पूर्व अध्यक्ष देवदत्त, करनैल सिंह सहित विभिन्न पंचायत के पूर्व प्रधान,उप प्रधान ,ब्लॉक अध्यक्ष व बीडीसी मेंबर इस मौके पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *