May 24, 2024

सुनील शर्मा बिट्टू ने राधास्वामी सत्संग भवन में लिया सुविधाओं का जायजा

0


संगत की सुविधा के लिए सरकार की ओर से हरसंभव सहायता का दिया भरोसा

हमीरपुर 28 जनवरी।

मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने रविवार को यहां राधास्वामी सत्संग भवन और इसके परिसर का दौरा किया। उन्होंने सत्संग भवन परिसर में विभिन्न सुविधाओं का जायजा भी लिया और राधास्वामी संस्था के स्थानीय पदाधिकारियों, वालंटियर्स तथा संगत को आश्वासन दिया कि सत्संग भवन परिसर में विभिन्न सुविधाओं के विस्तार के लिए प्रदेश सरकार की ओर से भी हरसंभव सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी।


सुनील शर्मा बिट्टू ने कहा कि राधास्वामी संस्था धार्मिक और अध्यात्मिक कार्यक्रमों के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी बहुत ही सराहनीय योगदान दे रही है। संस्था ने कई बार आपात परिस्थितियों में सत्संग भवनों के द्वार आम लोगों के लिए खोलकर तथा सरकार का भरपूर सहयोग करके सेवाभाव का उत्कृष्ट उदाहरण प्रस्तुत किया है।


 मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार ने कहा कि हमीरपुर में संस्था की विभिन्न मांगों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि रविवार को विभिन्न रूटों पर बस सेवाओं के संचालन के संबंध में राधास्वामी संस्था की मांग को पूरा किया जाएगा, ताकि संगत को कोई दिक्कत न हो। उन्होंने बताया कि जिला के कुछ रूटों पर बस सेवाओं की समस्या को दूर कर दिया गया है और अब संस्था की मांग पर ख्याह रूट पर भी रविवार को बस सेवा उपलब्ध करवाई जाएगी।


इस अवसर पर सुनील शर्मा बिट्टू ने संगत की अन्य समस्याओं तथा सत्संग भवन के आस-पास विभिन्न सुविधाओं के संबंध में भी संस्था के पदाधिकारियों के साथ व्यापक चर्चा की। इस मौके पर नगर परिषद हमीरपुर के मनोनीत पार्षद निशांत शर्मा, किसान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अजय शर्मा, कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी, राधास्वामी संस्था के स्थानीय पदाधिकारी रतन चंद, अन्य पदाधिकारी, नीना ठाकुर और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *