May 25, 2024

भाजपा नेताओं से भाषण नहीं समाधान चाहती है प्रदेश की जनता: अभिषेक राणा

0


ऊना / 22 अप्रैल / राजन चब्बा


ऊना के भटोली पंचायत में क्रिकेट टूर्नामेंट की ओपनिंग के दौरान प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने शिरकत की और युवाओं का उत्साह बढ़ाया। अभिषेक ने कहा कि युवा इस राष्ट्र की रीढ़ हैं इसीलिए हर नागरिक का परम कर्तव्य है कि युवाओं को नशे इत्यादि से दूर कर खेलकूद की तरफ अग्रसर करें। इसमें सरकार को भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभानी होगी ताकि युवाओं के लिए अवसर पैदा हों और  वह देश और प्रदेश के निर्माण में एक अहम भूमिका निभा सकें। 


युवाओं को प्रेरित करते हुए अभिषेक राणा ने बेरोजगारी का मुद्दा भी उठाया और कहा कि आज प्रदेश का युवा रोजगार न होने से दर-दर की ठोकरें खा रहा है दूसरी ओर महंगाई ने प्रदेश में अपने पैर पसार लिए हैं। डीजल पेट्रोल महंगा होने के साथ-साथ दिनचर्या की सभी चीजें महंगी हो गई हैं जिससे कि हर वर्ग का बजट बिगड़ गया है। अभिषेक राणा ने जनता की ओर से विड़म्बना ज़ाहिर करते हुए कहा कि भाजपा नेता दिल्ली में बैठे हैं और प्रदेश में कभी-कभी दौरा करने आते हैं। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी हिमाचल प्रदेश का दौरा करने पहुँचे हैं तो उन्हें यह पता होना चाहिए कि जनता भाषण सुनने नहीं बल्कि महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार इत्यादि जैसी बड़ी समस्याओं का समाधान मांगने आती है। भाजपा के दिग्गज नेता पहले भी हिमाचल प्रदेश में दौरा करने आते रहे हैं लेकिन जब लोग उनसे समाधान मांगने जाते हैं तो उनके हाथ खाली होते हैं। इस सरकार के पास महंगाई, बेरोजगारी से लड़ने का कोई स्पष्ट विजन नहीं है और न ही कोई समाधान है तो ऐसे में हमारा युवा तरक्की कैसे करेगा।

इस अवसर पर बोधराज भारद्वाज – सचिव प्रदेश कांग्रेस पाल भगले – बीडीसी चैर्मन ऊना,पंकज चौधरी यूथ, रोभी (राहुल), राजेंद्र, सोनु अटवाल, मनीष भारद्वाज, अमन व अन्य वरिष्ठ कार्यकता भी मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *