June 17, 2024

नंदा अस्पताल ने की 30 बैड का क्वारंटीन सेंटर बनाने की पेशकश

0

ऊना / 20 मार्च / एन एस बी न्यूज़

उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने आज जिला के निजी अस्पतालों के साथ बैठक की, जिसमें उन्होंने सभी डॉक्टरों से कोरोना पर सरकार द्वारा जारी की जा रही गाइडलाइन्स के अनुसार कार्य करने को कहा। बैठक में सभी चिकित्सकों को इन दिशा-निर्देशों के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की गई। साथ ही उन्हें किसी भी संदिग्ध मरीज की सूचना सीएमओ ऊना के साथ साझा करने के निर्देश दिए। 

बैठक में नंदा अस्पताल के डॉ. एसके नंदा ने अपने यहां 30 बैड का क्वारंटीन सेंटर बनाने की पेशकश की, जिसकी उपायुक्त ने सराहना की। उन्होंने सीएमओ ऊना डॉ. रमण कुमार शर्मा को तुरंत इस पर काम करने के निर्देश दिए। डॉ. एसके नंदा ने कहा कि अस्पताल में न सिर्फ संदिग्ध मरीजों को रखने की सुविधा प्रदान की जाएगी बल्कि उनके खाने का प्रबंध भी रहेगा। 

इस बैठक में डॉ. रितेश सोनी ने कहा कि वह ऊना सदर पुलिस स्टेशन की सैनिटाइजेशन का जिम्मा लेते हैं और उनके कर्मचारी नियमित रूप से थाने में जाकर दवा का छिड़काव करेंगे, ताकि पुलिस के अधिकारी व कर्मचारी किसी भी संक्रमण के खतरे से बच सकें। डॉ. हरजिंदर ने ऊना पुलिस चौकी की सैनिटाइजेशन की पेशकश की। उपायुक्त ने सहयोग के लिए सभी का आभार जताया।

बैठक में सीएमओ ऊना डॉ. रमण कुमार शर्मा, इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ऊना के अध्यक्ष डॉ. राकेश अग्निहोत्री, डॉ. प्रदीप शर्मा, डॉ. सुरिंदर सूर्या, डॉ. विजय जोशी, डॉ. जगदीश्वर व डॉ. अभिषेक जसवाल उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *