June 17, 2024

कोरोना बारे बैठक।

0

नालागढ़ / 19 मार्च / एन एस बी न्यूज़

उपमंडलाधिकारी (नागरिक) नालागढ़ कार्यालय सभागार में एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देषटा द्वारा मुस्लिम समुदाय के धार्मिक स्थलों तथा स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रशांत देषटा ने सभी धार्मिक नेताओं तथा स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों से अपील की कि वे प्रदेश में संभावित कोरोना वायरस के खतरे के मध्य नजर सरकार के आगामी आदेशों तक धार्मिक स्थलों पर सामूहिक नमाज तथा अन्य धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों का आयोजन स्थगित कर दें। प्रशांत देषटा ने उपस्थित लोगों से अपील कि अपने घरों से कम से कम निकलें तथा निजी व सामाजिक स्तर के सभी कार्यक्रमों का आयोजन स्थगित कर दें ताकि समूची मानवता के लिए बनी इस चुनौती से निपटा जा सके।

बैठक में उपस्थित मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों ने एक स्वर में एसडीएम नालागढ़ को आश्वासन दिया कि वे इस राष्ट्रीय आपदा के वक्त में सरकार व प्रशासन के साथ एकजुट है तथा इस विषय में सरकार के आदेशों की बखूबी से अनुपालना करेंगे, तथा जब तक सरकार के आगामी आदेश प्राप्त नहीं होते बे अपने धार्मिक स्थलों तथा घरों में किसी भी प्रकार के सामुदायिक आयोजन नहीं करेंगे।

इस अवसर पर डीएसपी बद्दी अजय कुमार, एसएचओ नालागढ़ निर्मल दास, मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी के प्रधान मस्त मोहम्मद, उप प्रधान जगतार मोहम्मद, अब्दुल गुफ्फार मौलाना मेहताब, कारी अब्दुल बासिद, मुश्ताक मोहम्मद, हाजी अनवर, इनाम अशरफ, मौलाना जाकिर, सलीम कुरेशी सहितअन्य स्थानीय निवासी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *