May 24, 2024

लडभड़ोल और चौंतड़ा क्षेत्र में कोरोना 3 लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

0

लडभड़ोल / 7 सितंबर / (प्रमोद धीमान)

सोमवार को लडभड़ोल तहसील क्षेत्र में कोरोना ने एक बार फिर से दस्तक दे दी है। सोमवार को लडभड़ोल तहसील क्षेत्र के भगेहड़ व खुड्डी गांव में महिला और पुरुष कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। 

मामले की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है।  स्वाथ्य विभाग की टीमें कोरोना संक्रमित महिला व पुरुष के घरों में पहुंच चुकी है।  जानकारी के अनुसार शनिवार को लडभड़ोल क्षेत्र व चौंतड़ा से 45 लोगों की सैंपल लिए गए थे।  इनमे अधिकतर लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।  लेकिन लडभड़ोल क्षेत्र के भगेहड़ गांव के 51 वर्षीय पुरुष तथा खुड्डी  की 42 वर्षीय महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इसके आलावा चौंतड़ा क्षेत्र का एक व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।  भगेहड़ निवासी पुरुष ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली तथा  खुड्डी  गांव की महिला की ट्रेवल हिस्ट्री गुरुग्राम से है। दोनों कुछ दिन पहले ही बहरी राज्यों से अपने घर लौटे थे और अपने घर में होम क्वारंटीन थे। एहतियात के तौर पर स्वास्थ्य विभाग ने इन लोगों के सैंपल लिए थे।

स्वास्थ्य विभाग अब परिजनों से बात करके तय करेगा की उक्त कोरोना संक्रमित लोग अपने घरों में होम क्वारंटीन में रहेंगे या फिर उन्हें किसी कोविड सेण्टर में ले जाया जायेगा।मामले की मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम जोगिन्दरनगर अमित मेहरा ने बताया कि जो तीन नए मामले सामने आए हैं,उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रहीं हैं,जरूरत पड़ने पर कंटेनमेंट जोन बनाए जा सकते हैं।

ReplyForward

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *