June 17, 2024

जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला की बाइक रैली का 8 दिसंबर को पीलीमंदौरी में होगा भव्य स्वागत- जतिन खिलेरी

0

फतेहाबाद / 6 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

 जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला की बाइक रैली का 8 दिसंबर को जिला फतेहाबाद के गांव पीली मंदौरी भव्य स्वागत किया जाएगा। इस बारे जानकारी देते हुए इनसो के जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी ने बताया कि जननायक जनता पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस को पार्टी झज्जर में जन सरोकार दिवस के रूप में मना रही हैं।

इस रैली को लेकर जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला गांव चौटाला से झज्जर रैली स्तल तक बाईक रैली से हजारों बाईक के साथ पहुंचेगें। इस उपलक्ष्य में दिग्विजय चैटाला की बाइक यात्रा 08 दिसंबर को 12 बजे जिला फतेहाबाद के गांव पीलीमंदौरी में पहुंचेगी। पीलीमंदौरी में बाइक रैली का कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि पीलीमंदौरी के बाद बाइक रैली भटटू कलां से होती हुई हिसार जिले में प्रवेश करेगी। दिग्विजय चैटाला की यात्रा को लेकर जिला अध्यक्ष जतिन खिलेरी ने आज कार्यकर्ता की बैठक ली और कार्यकर्ता को बाईक लेकर पीली मंदौरी पहुंचने का आग्रह किया।

बैठक में मुख्य रूप से जेजेपी जिला प्रधान सुरेंद्र लेगा, युवा अध्यक्ष अजय संधू ने शिकरकत की और कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में जिला के गांव पीलीमंदौरी में पहुंचने का आहवान किया।  जजपा के प्रधान महासचिव की बाईक यात्रा पीली मंदौरी, भटटू कलां, सुलीखेड़ा, खाबड़ा कलां से होते हुए हिसार जिला में प्रवेश करेगी। जतिन खिलेरी ने बताया कि इस बाईक रैली का मुख्य उद्येश्य नए साथियों को पार्टी से जोडऩा हैं।

जननायक जनता पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस पर 9 दिसंबर को झज्जर में आयोजित होने वाला जन सरोकार दिवस की रैली की तैयारियों को लेकर सोमवार को जिलाध्यक्ष सुरेंद्र लेगा जी गांव बनगांव व धारणिया में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और रैली की तैयारियों को लेकर चर्चा की। रैली को लेकर युवा साथी काफी उत्साहित नजर आए।

जिला प्रधान सुरेंद्र लेगा ने सभी कार्यकर्ता साथियों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में झज्जर रैली में पहुंचने का आह्वान किया। इस अवसर पर शहरी अध्यक्ष पवन चूघ, अजय संधू, इनसो प्रदेश महासचिव अनिल डागर, इनसो हल्का अध्यक्ष फतेहाबाद सिद्धार्थ गुज्जर, रतिया नरेश ढाका, अमरजीत कमान, सेम अशिजा, सोनू बामल,  इंदरजीत झाझडा व अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी साथी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *