May 24, 2024

पुलिस अस्पताल को मिली आधुनिक सहूलियतों वाली एंबुलेंस***वर्धमान यार्न एंड थ्रेड की तरफ से भविष्य में भी अस्पताल के बुनियादी ढांचे की मज़बूती के लिए सहयोग का भरोसा

0

होशियारपुर / 19 नवम्बर / न्यू सुपर भारत न्यूज़ :

स्थानीय पुलिस लाईन में स्थित पुलिस अस्पताल की तरफ से दी जा रही सेहत सेवाओं के मद्देनज़र वर्धमान यार्न एंड थ्रेड की तरफ से अस्पताल को आधुनिक सहूलियतों से लैस एंबुलेंस प्रदान की गई जोकि सेहत सेवाओं को और सुचारू ढंग के साथ यकीनी बनाने में सहायक रहेगी।

इस मौके वर्धमान यार्न एंड थ्रेड की तरफ से पहुंचे अधिकारी तरूण चावला और जे.पी. सिंह ने यह एंबुलेंस एस.पी. (एच) रमिन्दर सिंह, डी.एस.पी. टांडा दलजीत सिंह खख और पुलिस अस्पताल के एस.एम.ओ. डा. लखवीर सिंह के सुपुर्द की। कंपनी के आधिकारियों पुलिस अस्पताल की तरफ से कोरोना महामारी दौरान पुलिस मुलाजिमों समेत शहर के निवासियों को दीं सेहत सेवाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि पुलिस अस्पताल की तरफ से मौजूदा महामारी के संकट दौरान लोगों को मुफ़्त सेहत सहूलियतें देकर समाज सेवा में भी अहम योगदान डाला गया है।

उन्होंने कहा कि कंपनी की तरफ से अस्पताल को ज़रुरी बुनियादी ढांचे की और मज़बूती के लिए भी समय-समय पर योगदान दिया जाता रहेगा। उन्होंने बताया कि अस्पताल को प्रदान की गई एंबुलेंस में आधुनिक स्ट्रेचर, ऑक्सीजन मशीन आदि सहूलियतें मौजूद हैं जोकि आज के दौर में अति ज़रूरी हैं। डॉ. लखवीर सिंह ने कंपनी मैनेजमेंट का धन्यवाद करते हुए कहा कि पुलिस अस्पताल की तरफ से भविष्य में और भी बेहतर व सुचारू ढंग के साथ सेहत सेवाएं  यकीनी बनाईं जाएंगी।

इस मौके लाईन अफ़सर बलबीर सिंह, स्टाफ नर्स कमलजीत कौर, अमनदीप कौर और राज रानी, वार्ड अटैंडैंट गुरप्रीत गोलडी, ए.एस.आई. तरलोचन सिंह, जसवंत सिंह आदि उपस्थित थे।

कैप्शन: वर्धमान यार्न एंड थ्रेड  की तरफ से पुलिस अस्पताल को एंबुलेंस देते हुए कंपनी के अधिकारी, एस.पी. (एच) रमिन्दर सिंह, डी.एस.पी. टांडा दलजीत सिंह खख और डा. लखवीर सिंह।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *