May 24, 2024

42 लाख रुपए की लागत से करवाया जाएगा वार्ड नंबर 44 की डगाना रोड का निर्माण कार्य: अरोड़ा

0


*** पिछले 13 वर्षों से सडक़ निर्माण का इंतजार कर रहे वार्ड वासियों ने कैबिनेट मंत्री का जताया आभार
***कैबिनेट मंत्री ने कहा होशियारपुर में विकास कार्यों की गति इसी तरह रहेगी जारी


होशियारपुर / 25 अक्तूबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़


उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने राजनीति से ऊपर उठ कर विकास कार्य करवाए हैं और यह क्रम इसी तरह जारी रहेगा। यह विचार उन्होंने आज वार्ड नंबर 44 से एडवोकेट पवित्तर पाल सिंह के नेतृत्व में आए वार्ड वासियों के प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए रखे। उन्होंने कहा कि वार्ड के लोगों की लंबे समय में सडक़ निर्माण कार्य की जो मांग है उसे पहल के आधार पर हल करवा दिया गया है और एक-दो दिन में गुरुद्वारा शहीद सिंहा के संत बाबा रंजीत सिंह जी के करकमलो से इस सडक़ के निर्माण कार्य को शुरु करवा दिया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि करीब 42 लाख रुपए की लागत वाले इस प्रोजैक्ट को समयबद्ध तरीके से जल्द पूरा कर लिया जाएगा, जिस संबंध में संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। इस दौरान वार्ड वासियों ने बताया कि पिछले 12-13 वर्ष नगर निगम की ओर उनकी सुनवाई नहीं की गई और इलाके के लोग सडक़ निर्माण कार्य का इंतजार करते रहे। उन्होंने कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने न सिर्फ गंभीरता से उनकी बात सुनी बल्कि समबद्ध तरीके से उसका हल भी करवाया।


सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर विधान सभा क्षेत्र के विकास को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही शहर में 18 करोड़ रुपए की लागत से अलग-अलग विकास कार्य शुरु करवाए जाएंगे। इस मौके पर डा. सचिन बब्बर, डा. सर्बजीत सिंह मानकू, प्रमोद, मोहिंदर नाथ, बलवीर कौर, बलविंदर कौर, साबी, सुमित्तर सिंह, अमरजीत सिंह, चरनदीप सिंह, जोगिंदर सिंह, दर्शन, मनिंदर सिंह, संजय ज्योतिषी, पारस कुमार, गुरमीत सिंह आदि भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *