May 18, 2024

वरिष्ठ पत्रकार अश्वनी कपूर को अलग-अलग शख्सितयों की ओर से श्रद्धांजलि

0

– मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शोक संदेश के माध्यम से परिवार के साथ किया दुख सांझा
– समाज को अपूर्णनीय क्षति पहुंची: सुंदर शाम अरोड़ा
– विधायक पवन कुमार आदिया ने भी किए श्रद्धा के फूल भेंट

होशियारपुर, 11 अक्टूबर / न्यू सुपर भारत न्यूज़:


कोरोना से जूझते बीते दिन इस नश्वर संसार को अलविदा कह गए वरिष्ठ पत्रकार श्री अश्वनी कपूर को आज यहां अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी शख्सियतों की ओर से श्रद्धा के फूल भेंट किए गए।
स्थानीय शक्ति मंदिर में हुए श्रद्धांजलि समागम में भारी गिनती में राजनीतिक, धार्मिक व सामाजिक हस्तियों के साथ-साथ श्री कपूर के स्नेहियों की ओर से निजी स्तर पर बिछड़ी आत्मा को श्रद्धांजलि दी गई।

अपने शोक संदेश में पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने श्री कपूर के निधन पर परिवार के साथ दुख सांझा करते हुए कहा कि पत्रकारी के क्षेत्र में अश्वनी कपूर का लंबा अनुभव रहा, जिस दौरान उन्होंने पत्रकारी के प्रति अपने कर्तव्य को पेशेवरनाना कद्र-कीमतों के साथ बाखूबी निभाया।
मुख्य मंत्री की ओर से भेजे गए शोक संदेश को पढ़ते हुए उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि चार दशकों के लंबे अर्से के दौरान श्री कपूर की ओर से पत्रकारी के क्षेत्र में दिए योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।


उद्योग मंत्री ने बिडड़़ी आत्मा को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए कहा कि श्री कपूर बहुत ही सुलझे व तजुर्बेकार इंसान थे, जिनके चले जाने से परिवार व समाज को कभी न पूरा होना वाला घाटा पड़ा है।
हल्का शाम चौरासी से विधायक पवन कुमार आदिया ने श्रद्धांजलि भेंट करते हुए कहा कि श्री कपूर का विछोड़ा परिवार व सगे संबंधियों के लिए असहनीय है। उन्होंने परमात्मा के आगे अरदास की कि वे बिछड़ी आत्मा को अपने चरणों में निवास व परिवार के स्नेहियों को इस दुख की घड़ी से उभरने के लिए शक्ति दे।


इस मौके पर पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला, पूर्व सांसद कमल चौधरी के अलावा अलग-अलग शख्सियतों ने भी श्री कपूर को श्रद्धा के पुष्प भेंट किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *