May 24, 2024

कंगना ने विक्रमादित्य को ‘छोटा पप्पू’ के बाद अब ‘राजा बाबू’,वार पलटवार का सिलसिला जारी

0

कुल्लू / 13 अप्रैल / न्यू सुपर भारत ///

मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत ने शुक्रवार को अटल सदन में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर विक्रमादित्य सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि विक्रमादित्य सिंह मुझे बहन कहते हैं, इसलिए अगर मैं अपने भाई को छोटा पप्पू या राजा बाबू कहूं तो उन्हें गुस्सा नहीं होना चाहिए. इन शब्दों में किसी भी प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया गया।

उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य काफी बार दिल्ली में भाजपा मुख्यालय के चक्कर लगा आए हैं, मुझे लग रहा है कि वह भी जल्द भाजपा की टीम का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने एक बार फिर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान राम के चरित्र का अंश हैं और उनमें राम की तरह ही गुण हैं। कंगना ने कहा कि लोगों का कांग्रेस से भरोसा उठ गया है। कांग्रेस समय में कई घोटाले हुए, लेकिन अब समय बदल गया है। 2014 में चेतना की चिंगारी नरेंद्र मोदी ने भारत में जगाई, हम सब मोदी के मकसद व उनकी योजना के लिए लड़ेंगे।

कांग्रेस ने प्रदेश में पैंशन नहीं दी और महिलाओं को 1500 रुपए नहीं दिए। हिमाचल प्रदेश के लिए भी केंद्र से पैसा आता है लेकिन कांग्रेस सरकार कहती है कि कुछ नहीं आया। जब हम उन्हें बताते हैं कि परसों इतना पैसा आया तो पैसा कहां गया? कांग्रेस के लोग जनता के पैसों को जनता तक पहुंचने नहीं देते। कुल्लू पहुंचने से पूर्व कंगना ने सिमसा में एक भंडारे में प्रसाद भी ग्रहण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *