May 24, 2024

विधायक ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ब्याड़ के मेधावी विद्यार्थियों को बांटे पुरस्कार

0

बड़सर / 17 दिसंबर / न्यू सुपर भारत

विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा है कि हमीरपुर से जालंधर वाया कड़साई, जौड़ेअंब नई बस सेवा आरंभ करने के लिए सभी औपचारिकताएं जल्द ही पूरी की जाएंगी। यह बस सेवा आरंभ होने से क्षेत्र के हजारों लोगों को सुविधा होगी। रविवार को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ब्याड़ के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने यह घोषणा की।

उन्होंने कहा कि ब्याड़ क्षेत्र में सभी मूलभूत सुविधाओं के विस्तार के लिए पर्याप्त धनराशि का प्रावधान करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्कूल परिसर में जल्द ही एक हैंडपंप भी स्थापित किया जाएगा। इसके अलावा अन्य कार्यों के लिए भी बजटउपलब्ध करवाया जाएगा। उन्होंने स्कूल के लिए ग्यारह हजार रुपये देने की घोषणा भी की।इंद्र दत्त लखनपाल ने अध्यापकों से आग्रह किया कि वे बच्चों को पूरे समर्पण भाव से अच्छी शिक्षा उपलब्ध करवाएं तथा देश के लिए आदर्श नागरिक तैयार करें। उन्होंने बच्चों से भी कड़ी मेहनत के साथ जीवन में आगे बढ़ने की अपील की।

इससे पहले प्रधानाचार्य ने विधायक और अन्य अतिथियों का स्वागत किया तथा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। जबकि, विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। विधायक ने शैक्षणिक, खेलकूद, सांस्कृतिक और अन्य गतिविधियों में सराहनीय उपलब्धियां हासिल करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए।


इस अवसर पर उषा लखनपाल, कांग्रेस के प्रदेश सचिव कृष्ण चौधरी, पूर्व जिला परिषद सदस्य सतीश बल्ली, बड़सर कॉलेज के पीटीए अध्यक्ष रविंद्र शर्मा, ननावां के प्रधान रत्न चंद, अन्य पंचायत पदाधिकारी, पूर्व बीडीसी सदस्य केशव लखनपाल, बाबा बालक नाथ मंदिर न्यास के सदस्य राजीव पटियाल, अरविंद शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगदीश ठाकुर और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *