May 25, 2024

अप्रेंटिस एवं अनुबंध पर नियुक्तियों के लिए साक्षात्कार 23 को

0

हमीरपुर / 16 फरवरी / न्यू सुपर भारत

जिला रोजगार अधिकारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि मोहाली की  कंपनी स्वराज इंजन्स लिमिटेड 400 पदों पर अप्रेंटिस और अनुबंध आधार पर आईटीआई डिप्लोमा धारक युवक युवतियों की भर्ती करेगी। इन पदों के लिए 23 फरवरी को सुबह 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में साक्षात्कार लिए जाएंगे।आवेदक के पास टर्नर, मशीनिस्ट, डीजल मैकेनिक,  ट्रेक्टर मैकेनिक, फिटर ट्रेड में आईटीआई डिप्लोमा या एमएमवी डिप्लोमा इन मैकेनिकल आटोमोबाइल एंड प्रोडक्शन होना चाहिए।
इन्हें अप्रेंटिस के रूप में ट्रेनिंग दी जाएगी और फिर परफार्मेंस के आधार पर दोबारा ज्वाइनिंग दी जाएगी।

इनके अलावा बारहवीं पास महिलाएं जिनकी आयु 18 वर्ष या इससे अधिक है को नौकरी के साथ- साथ दो वर्ष का प्रशिक्षण भी करवाया जाएगा। इनके लिए वेतनमान 10,600 रुपए से 14500 रुपए मासिक रखा गया है।जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि उपरोक्त योग्यता रखने वाले पुरुष एवं महिला उम्मीदवार साक्षात्कार हेतु जिला रोजगार कार्यालय हमीरपुर में दिनांक 23 फरवरी को प्रात: 10 बजे भाग ले सकते हैं। आवेदक का नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो वह भी हिमाचली स्थाई निवासी प्रमाण पत्र व अपने मूल प्रमाण पत्रों सहित साक्षात्कार में भाग ले सकता है

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि अगर कोई युवक-युवतियां यह योग्यता रखते हैं और उनके नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हैं तो वे अपने मूल प्रमाणों तथा हिमाचली प्रमाण पत्र के साथ साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।
अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 9306197730 और जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01972222318 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *