May 25, 2024

राजनीतिक दलों के साथ बैठक आयोजित

0

बिलासपुर / 16 जुलाई / न्यू सुपर भारत

जिला बिलासपुर में मतदान केंद्रों के युक्तिकरण के संबंध में जिला बिलासपुर के मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गई जिसकी अध्यक्षता उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय ने की। बैठक में मुख्य निर्वाचन अधिकारी हिमाचल प्रदेश के निर्देशानुसार बिलासपुर के चारों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र झंडुता, घुमारवीं, बिलासपुर तथा श्री नैना देवी जी के मतदान केंद्रों का युक्तिकरण हेतु संबंधित निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी से प्राप्त प्रस्तावों पर चर्चा की गई।


बैठक में घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र 101- फटोह से ग्राम छिबरी को पृथक कर मतदान केंद्र 100 – बल्लू खरयाला में जोड़ने के प्रस्ताव पर मंजूरी प्रदान की गई। उक्त समायोजन से मतदान केंद्र 100 – बल्लू खरयाला में मतदाताओं की संख्या 821 हो जाएगी तथा 101 – फटोह में 831 रह जाएगी।


इसी प्रकार विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र श्री नैना देवी जी के मतदान केंद्र 56- बाग को जंजघर – गंदराल से राजकीय माध्यमिक पाठशाला बाग में परिवर्तित किए जाने के प्रस्ताव को भी मंजूरी प्रदान की गई।


बैठक में तहसीलदार निर्वाचन उषा चौहान, भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधि आशीष डिलों तथा राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रतिनिधि सरपाल सिंह उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *