May 24, 2024

प्रदेश स्तरीय अंत्योदय महासम्मेलन को लेकर जिला में तैयारियां जोरों पर

0

फतेहाबाद / 31 अक्टूबर / न्यू सुपर भारत

प्रदेश स्तरीय अंत्योदय महासम्मेलन को लेकर जिला में तैयारियां जोरों पर है। इस बारे जिला नगरायुक्त एवं कार्यक्रम के नोडल अधिकारी संजय बिश्रोई की अध्यक्षता में विभिन्न विभागों व भाजपा जिला संगठन के पदाधिकारियों की संयुक्त रूप से बैठक का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि इस महासम्मेलन में जिला से विभिन्न विभागों की योजनाओं व सेवाओं का लाभ उठा रहे हजारों की संख्या में लाभार्थी में पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि 2 नवंबर को जिला करनाल में प्रदेश स्तरीय अंत्योदय महासम्मेलन आयोजित होगा। महासम्मेलन के मुख्यातिथि केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह होंगे जबकि महासम्मेलन की अध्यक्षता हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल करेंगे।

उन्होंने बताया कि अंत्योदय महासम्मेलन के सफल संचालन को लेकर लघु सचिवालय स्थित डीएमसी कार्यालय में विभिन्न विभागों के अधिकारियों व पार्टी के पदाधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए और अधिकारियों व पदाधिकारियों की ड्यूटियां भी लगाई गई है। प्रदेश स्तरीय अंत्योदय महासम्मेलन में भाग लेने वाले नागरिकों के लिए आने-जाने व जलपान इत्यादि के लिए अधिकारियों की ड्यूटियां लगाई।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अंत्योदय परिवार उत्थान योजना, आयुष्मान चिरायु योजना, शगुन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) व (शहरी) योजना, बीआर अंबेडकर नवीनीकरण योजना तथा हरियाणा कौशल रोजगार निगम सहित अन्य संबंधित विभागों की योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को दिया जा रहा है। बैठक में भाजपा जिला प्रधान बलदेव ग्रोहा, महामंत्री जगदीश शर्मा व अधिकारियों ने 2 नवंबर को जिला करनाल में आयोजित होने वाले प्रदेश स्तरीय अंत्योदय महासम्मेलन के लिए विस्तार से चर्चा की और विभिन्न योजनाओं का लाभ ले रहे पात्र व्यक्तियों की जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश स्तरीय अंत्योदय महासम्मेलन को लेकर जिला में उत्साह है। बड़ी संख्या में जिला के नागरिक इस महासम्मेलन में भाग लेंगे। इस अवसर पर भाजपा जिला प्रधान बलदेव ग्रोहा, महामंत्री जगदीश शर्मा, सीएमओ डॉ. सपना गहलावत, डीडीए डॉ. राजेश सिहाग, डीडीएएच डॉ. सुखविंद्र सिंह, डीडब्ल्यूओ लालचंद, डिप्टी सीएमओ डॉ. कुलदीप गौरी, नप ईओ ऋषिकेश चौधरी, एक्सईएन देवेंद्र अत्री, सचिव जतिंद्र शर्मा व महावीर सिंह, एसडीओ रिपनदीप, मानिक, राकेश कुमार, सुभाष सैनी, संदीप कंबोज, सुमित्रा आदि मौजूर रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *