May 24, 2024

स्वास्थ्य सेवाओं में निरंतर सुधार -1252 डॉक्टरों की भर्ती प्रक्रिया पूरी: अनिल विज

0

बहादुरगढ़ / 9 जुलाई / न्यू सुपर भारत

हरियाणा सरकार प्रदेशवासियों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए सरकार कृतसंकल्प है और इसी दिशा में निरंतर सुधार किए जा रहे हैं। सरकार ने 1252 डॉक्टर्स की भर्ती प्रक्रिया पूरी कर ली है और सप्ताह भर में  भर्ती हुए डॉक्टर को ज्वाइनिंग लेटर दे दिए जाएंगे। प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने स्विमिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सह सचिव अनिल खत्री के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही। गृह मंत्री ने कहा कि विधायकों को फोन पर धमकी देने के मामले को सरकार  ने गंभीरता से लेते हुए जांच एसटीएफ को सौंपी है। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

अनिल विज ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अग्निपथ का विरोध करने वालों को युवाओं ने जवाब दे दिया है। एयरफोर्स में तीन हजार पद के लिए साढ़े सात लाख युवाओं ने आवदेन किया है। अब विरोधियों को जवाब मिल गया है। गृह मंत्री ने कहा कि जिस तरह से स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा जीत प्राप्त की है उसी तरह पंचायती राज संस्था के चुनावों में भी भाजपा जीत दर्ज करेगी। उन्होंने  पंचायती चुनाव सिंबल पर लड़ने के सवाल जवाब देते हुए कहा कि इस पर निर्णय पार्टी स्तर पर लिया जाएगा।

     गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सरकार अच्छा कार्य कर रही है। अपराधियों को कड़ा सबक सिखाया जा रहा है। प्रदेश में किसी को भी सामाजिक भाईचारा खराब नहीं करने दिया जाएगा। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *