June 16, 2024

शपथ ग्रहण से पहले विधायक दुड़ाराम ने फतेहाबाद और भूना के नवनिर्वाचित चेयरमैन व पार्षदों का किया स्वागत

0

फतेहाबाद / 10 जुलाई / न्यू सुपर भारत

नगर परिषद पार्षद और चेयरपर्सन 11 तारीख को शपथ लेंगे, उससे पहले रविवार को स्थानीय शीश महल रिसोर्ट में भूना और फतेहाबाद के नवनिर्वाचित चेयरमैन और पार्षदों के सम्मान में विधायक दुड़ाराम ने स्वागत समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में भूना और फतेहाबाद के सभी नवनिर्वाचित पार्षद और चेयरमैन व चेयरपर्सन पहुंचे। विधायक दुड़ाराम, भाजपा जिला अध्यक्ष बलदेव ग्रोहा, रतिया विधायक लक्ष्मण नापा व भारतभूषण मिढ़ा ने फूल मालाएं पहनाकर चेयरमैन व पार्षदों का स्वागत किया और शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर जलपान कार्यक्रम का भी आयोजन हुआ, जिसमें फतेहाबाद भूना के मौजिज लोगों ने भाग लिया। विधायक दुड़ाराम ने कहा कि जनता ने पार्षदों और चेयरमैनों को चुनकर लोकतंत्र में अपनी निभा दी है, अब चुने हुए प्रतिनिधियों को जनता के प्रति अपना फर्ज अदा करना है। उन्होंने कहा कि सभी पार्षद सोमवार 11 तारीख को शपथ ले लेंगे और इसके बाद शहरी विकास को गति मिलेगी और आचार संहिता के कारण रुके हुए काम फिर से शुरू होंगे।

विधायक ने चेयरमैन और पार्षदों की जीत का क्रेडिट पार्टी एकजुटता और कार्यकर्ताओं की मेहनत को दिया। सम्मान समारोह में पहुंचे रतिया विधायक लक्ष्मण नापा व भाजपा के जिला अध्यक्ष बलदेव ग्रोहा ने भी चुने हुए प्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि भाजपा देश की एकमात्र पार्टी है, जो सिद्धांतों पर चुनाव लड़ती है और इसी का परिणाम है कि फतेहाबाद में पूरा विपक्ष एकजुट होने के बावजूद भाजपा का चेयरमैन जीता है और पार्षद भी भाजपा समर्थित ही जनता ने चुने हैं।

 इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता भारत भूषण ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का एक उत्सव है, जो पूरा हो चुका है। जिस प्रकार दीवाली मिलन और होली मिलन समारोह होता है, आज विधायक दुड़ाराम ने लोकतंत्र के इस उत्सव का मिलन समारोह आयोजित करवा कर अनूठा उदाहरण पेश किया है। इस अवसर पर चेयरमैन राजेंद्र खिची, भूना की चेयरपर्सन अर्पणा पसरीजा ने कहा कि शपथ लेने के तुरंत बाद सभी रुके हुए कार्यों को दोबारा शुरू करवाया जाएगा और जो जनता की समस्याएं होंगी उनको दूर किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि शहरों में सफाई व्यवस्था और मानसून के सीजन में पानी निकासी की व्यवस्था को सुदृढ किया जाएगा। इस मौके पर द्वारका प्रसाद एडवोकेट, पूर्व चेयरमैन दर्शन नागपाल, जगदीश शर्मा, राम राज मेहता, टेकचंद मिढा, शम्मी धींगड़ा, बनवारी लाल गहलोत, शम्मी धींगड़ा, राखी मक्कड़, सोनू कुकड़, बिटू टूटेजा, दीपू टूटेजा, सुखदेव कालापीला, महेश शर्मा, रणजीत ओड, रामकुमार मेहरा, सुभाष धानिया के अलावा भूना फतेहाबाद के सभी चुने हुए पार्षद, प्रतिनिधि व गणमान्य लोग मौजूद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *