May 25, 2024

दो और कर्मी कोरोना पोस्टिब आने से जलशक्ति बिभाग का उपमंडल कार्यलय रखा बन्द ।

0

फतेहपुर / 14 सितम्बर / रीता ठाकुर
 

जलशक्ति बिभाग उपमंडल कार्यलय फतेहपुर में कोरोना ने फिर एक बार दस्तक देते हुए दो और कर्मियों को अपनी चपेट में ले लिया है ।जिसके चलते कार्यलय को फिलहाल बन्द ही रखा गया है ।
कार्यलय में तैनात जेई रोहित चौधरी ने बताया करीब चार दिन पूर्ब कार्यलय के एक कर्मी की रिपोर्ट कोरोना पोस्टिब आई थी।जिस कारण कार्यलय में तैनात सभी कर्मियों के कोरोना टैस्ट करबाए गए।जिसमे दो कर्मचारी और कोरोना पीड़ित निकले हैं जिसके चलते कार्यलय को बंद रखा गया है जबकि उपभोक्ता को पानी की आपूर्ति सही समय पर मिलती रहे इसके लिये बाकी के कर्मी फील्ड में डटे हुए हैं ।वहॉं उक्त दोनों कोरोना पीड़ितों को मिलाकर फतेहपुर के कुल सात कोरोना पीड़ित सामने आये हैं ।
जिनमे दो जलशक्ति बिभाग के पहले आये कोरोना पीड़ित के परिबार से ही हैं ।।जानकारी देते सैम्पलिंग टीम इंचार्ज डॉक्टर गौरब शर्मा ने बताया फतेहपुर से सात लोग कोरोना मरीज सामने आए हैं जिनमे होम आइसुलेशन पर रखा गया है ।बताया इनमे एक पल्ली निबासी लेडीज डॉक्टर भी है जोकि खुद कोरोना टैस्ट के लिये पिछले कई दिनों से लोगों के सैम्पल ले रही थी ।अब जब उसके पापा कोरोना मरीज निकले हैं तो उन्होंने भी अपना सैम्पल भेजा तो उनकी रिपोर्ट भी पोस्टिब आई है ।
उन्होंने लोगों से अपील की कि बो  घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर पहने साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा पालन करें । बताया फतेहपुर में देखा जा रहा है ज्यादातर कोरोना के मामले एक -दूसरे के सम्पर्क में आने कारण बढ़ते हुए सामने आ रहे हैं ।फोटो कैप्शन -जलशक्ति बिभाग का बन्द पड़ा कार्यलय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *