May 25, 2024

कैबिनेट मंत्री देवेन्द्र सिंह बबली ने हजरत हजूर पीर बाबा मदारे शाह की दरगाह पर माथा टेक सुख समृद्धि की कामना

0

टोहाना / 25 मई / न्यू सुपर भारत

प्रदेश के विकास एवं पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने वीरवार को हजरत हजूर पीर बाबा मदारे शाह जी का सालाना उर्स महोत्सव में शिरकत कर दरगाह पर माथा टेका व भंडारे में शामिल होकर क्षेत्र के सुख समृद्धि की कामना की। हजरत हजूर पीर बाबा मदारे शाह समिति, टोहाना द्वारा सालाना उर्स के अवसर पर विशाल मेले व भंडारे का आयोजन किया गया।कैबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने राम नगर टोहाना में स्थित दरगाह पर आयोजित समारोह के लिए क्षेत्रवासियों को बधाई दी तथा क्षेत्र की सुख समृद्धि की कामना की।

उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन हमारे देश की विभिन्न संस्कृति को सहेजने के अलावा समाज के लोगों को एक दूसरे से जोडऩे का महत्वपूर्ण माध्यम हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन समाज में भाईचारा व एकजुटता का संदेश देते हैं। उन्होंने कहा कि टोहाना विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए एक समाज सेवक के रूप में राजनीति की शुरुआत की थी और वह एक शासक के रूप में सेवक बनकर जनता की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

उन्होंने कहा कि आम नागरिक की सभी मूलभूत सुविधाओं को धरातल पर उतारने का किया जा रहा है। इस दौरान पीर बाबा पर आस्था रखने बाले सभी धर्मों के लोग पीरबाबा में आयोजित उर्स में पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *