June 17, 2024

डिप्टी सीएमओ डॉ. सुनीता सोखी की सेवानिवृति पर विदाई समारोह आयोजित

0

फतेहाबाद / 1 जुलाई / न्यू सुपर भारत

स्वास्थ्य विभाग, फतेहाबाद में डिप्टी सीएमओ के पद पर कार्यरत डॉ. सुनीता सोखी की सेवानिवृत्ति पर विभाग द्वारा विदाई एवं सम्मान समारोह का आयोजन सीएमओ कार्यालय में किया गया। समारोह के दौरान सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने डिप्टी सीएमओ डॉ. सुनीता सोखी के कार्यकाल की विभिन्न उपलब्धियों व स्मृतियों का वर्णन किया तथा अभूतपूर्व प्रशंसा करते हुए उन्हें उनके अच्छे स्वास्थ्य व भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। डॉ. सुनीता सोखी ने भी स्वास्थ्य विभाग में अपने अनुभवों बारे बताया व सभी कर्मचारियों को निष्ठा व लगन से काम करने के लिए प्रेरित किया।


डिप्टी सीएमओ डॉ. सुनीता सोखी की सेवानिवृत्ति पर विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी और उनके द्वारा स्वास्थ्य विभाग में दी गई सेवाओं का उल्लेख किया। उल्लेखनीय है कि डॉ. सुनीता सोखी ने 23 जुलाई, 1999 को फतेहाबाद में ज्वाइंन किया। जिला में उन्होंने लगातार 23 वर्षों तक स्वास्थ्य विभाग में अपनी सेवाएं दी।

इस मौके पर सीएमओ डॉ. संगीता मेहता, डिप्टी सीएमओ डॉ. कुलदीप गौरी, डॉ. वीना बत्रा, जिला महामारी विशेषज्ञ डॉ. विष्णु मित्तल, कोविड-19 नोडल ऑफिसर मेजर डॉ. शरद तुली, डॉ. राजेन्द्र सोखी, लिपिक राजेश पंवार व कार्यालय के विभिन्न कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *