June 17, 2024

फतेहाबाद डिपो से अमृतसर जाने वाली बस को उपायुक्त ने झंडी दिखाकर किया रवाना

0

फतेहाबाद / 1 जुलाई / न्यू सुपर भारत

उपायुक्त प्रदीप कुमार ने स्थानीय बस अड्डा परिसर में फतेहाबाद डिपो से अमृतसर जाने वाली बस को झंडी दिखाकर रवाना किया। फतेहाबाद से अमृतसर जाने वाली बस सुबह 8.40 बजे से चलकर रतिया, टोहाना, पातड़ा, संगरूर, मलेर कोटला, लुधियाना, जालंधर व अमृतसर जाएगी। इस बस का रात्रि ठहराव अमृतसर में होगा। अमृतसर से अगले दिन यह बस सुबह 5.50 बजे फतेहाबाद के लिए रवाना होगी।


उपायुक्त प्रदीप कुमार ने बताया कि जिला के अनेक श्रद्धालु अमृतसर में स्थित स्वर्ण मंदिर जाते हैं। श्रद्धालुओं की मांग थी कि फतेहाबाद से सीधी अमृतसर के लिए बस चलाई जाए, ताकि उन्हें दिक्कतों का सामना न करना पड़े। सरकार ने श्रद्धालुओं की मांग अनुसार यह बस सेवा शुरू की है। उन्होंने कहा कि जिला के नागरिकों को इसका भरपूर फायदा मिलेगा। उपायुक्त ने बताया कि फतेहाबाद डिपो में 154 बसें है जो विभिन्न रूटों पर चल कर लोगों को यातायात सुविधाएं दे रही है।

उन्होंने बताया कि नागरिकों को जिला फतेहाबाद से दूसरे राज्यों को सीधी बस सेवा की सुविधा दी गई है। उपायुक्त ने बताया कि शासन व प्रशासन लोगों की मांग अनुसार भविष्य में भी ये सुविधाएं प्रदान करता रहेगा। इस अवसर पर रोडवेज महाप्रबंधक शेर सिंह, डब्ल्यूएम मनोज शर्मा, टीएम विनोद कुमार, प्रबंधक कृष्ण कुमार सहित रोडवेज विभाग के अधिकारी व यात्री मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *