June 16, 2024

उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ की अध्यक्षता में स्कूल के छात्रों द्वारा सडक सुरक्षा माह के अंतर्गत जागरूकता रैली निकाली

0

– नागरिक निष्ठापूर्वक व ईमानदारी से यातायात नियमों की पालना करें-उपायुक्त


टोहाना / 17 फरवरी / न्यू सुपर भारत


    टोहाना लघु सचिवालय परिसर में बुधवार को उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ की अध्यक्षता में डीएवी सेंटेनरी पब्लिक स्कूल के छात्रों द्वारा सडक़ सुरक्षा माह के अन्तर्गत जागरूकता रैली निकाली गई इस रैली का उद्देश्य सडक़ सुरक्षा नियमों से अवगत करवाना है। छात्रों ने इस रैली द्वारा लोगों को यह संदेश दिया है कि हमें सडक़ सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए वाहनों को चलाना चाहिए।


       इस अवसर पर उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ ने कहा कि नागरिक निष्ठापूर्वक व ईमानदारी से यातायात नियमों की पालना करें। उन्होंने कहा कि लोगों को सडक़ सुरक्षा नियमों को लेकर जागरूक किया जा रहा है, वहीं नियमों की उल्लंघना करने वालों के चालान भी किए जा रहे हैं। आमजन चालान के डर से नहीं अपितु अपनी जान की परवाह के लिए सडक़ सुरक्षा नियमों की पालना करें।

उन्होंने कहा कि जरा सी असावधानी हादसे को अंजाम दे देती है। उन्होंने कहा कि दो पहिया वाहन चालक हेल्मेट जरूर पहनें, वहीं गाड़ी चालक व साथ की सीट पर बैठा व्यक्ति सीट बेल्ट का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने कहा कि सडक़ सुरक्षा नियमों की पालना करके हम स्वयं भी सुरक्षित रहेंगे और दूसरों की भी सुरक्षित करने का काम करेंगे।


        इस मौके पर एसडीएम नवीन कुमार ने उपायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ का स्वागत किया और टोहाना क्षेेत्र के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि वाहन चालक व सडक़ पर चलने वाला हर व्यक्ति सडक़ सुरक्षा नियमों की पालना जरूर करें। नियमों की अनुपालना करके ही हम सडक़ हादसों को कम कर सकते हैं। नियमों की जागरूकता के लिए मनाए जा रहे सडक़ सुरक्षा माह का उद्देश्य भी सडक़ सुरक्षा नियमों की अनुपालना से ही सार्थक होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *