June 17, 2024

उपायुक्त प्रदीप कुमार ने फतेहाबाद, भट्टू कलां व रतिया के लंबरदारों को वितरित किए मोबाइल फोन

0

फतेहाबाद / 7 जुलाई / न्यू सुपर भारत

जिला में कार्यरत लम्बरदारों को सरकार द्वारा मोबाइल फोन उपलब्ध करवाए जाएंगे। जिला प्रशासन लंबरदारों को शैड्यूल अनुसार तहसील व उप तहसील के लंबरदारों को कैम्प लगाकर ये फोन वितरित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में फतेहाबाद, भट्टू कलां व रतिया तहसील में कार्यरत लंबरदारों को वीरवार को डीपीआरसी बिल्डिंग में उपायुक्त प्रदीप कुमार, एसडीएम राजेश कुमार ने मोबाइल फोन वितरण करने के कार्य का शुभारंभ किया।

 उपायुक्त प्रदीप कुमार ने कहा कि लंबरदारों को सरकार की हिदायतोंनुसार 9000 रुपये की राशि का फोन दिया जाएगा। सुबह 10 बजे से सायं 5 बजे तक 8 जुलाई को तहसील कुलां, जाखल, टोहाना व भूना के लंबरदारों के लिए किसान रेस्ट हाउस टोहाना में कैंप का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस कैंप में आने वाले लंबरदारों को अपने साथ आधार कार्ड, लंबरदार पहचान पत्र, परिवार पहचान पत्र व मोबाइल फोन जिसमें उन्हें 9000 रुपये के कूपन का संदेश प्राप्त हुआ है, वे अवश्य लेकर आए।

इस मौके पर उपमंडलाधीश राजेश कुमार ने कहा कि आयोजित शिविर में स्टॉल लगाकर लंबरदारों का पंजीकरण किया गया है। उन्होंने बताया कि जिन लंबरदारों ने लावा कंपनी फोन की इच्छा जताई उन्हें फोन दिया गया है। जिन लंबरदारों ने सैमसंग कंपनी के फोन की मांग की है, उनका पंजीकरण कर लिया गया है।

कैंप लगाकर आगामी दिनों में पंजीकृत लंबरदारों को फोन उपलब्ध करवाए जाएंगे। इसके अलावा जिन लंबरदारों ने 9000 रुपये से अधिक की राशि के फोन की मांग की है, उनसे शेष राशि प्राप्त कर मांग अनुसार फोन उपलब्ध करवा दिए जाएंगे। इस अवसर पर तहसीलदार रणविजय सुल्तानिया, विजय सियाल सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *