June 17, 2024

उपायुक्त जगदीश शर्मा ने नागरिक अस्पताल में मरीजों को वितरित किए फल

0

फतेहाबाद / 27 जनवरी / न्यू सुपर भारत

गणतंत्र दिवस के अवसर पर उपायुक्त जगदीश शर्मा ने नागरिक अस्पताल, फतेहाबाद में मरीजों को फल वितरित किए। इसके साथ ही उन्होंने हांसपुर रोड स्थित सद्गुरु कृपा अपना घर में बुजुर्गों को कम्बल वितरित किए और उनका हालचाल जाना। वहीं उपायुक्त ने नंदीशाला में गायों को हरा चारा और गुड़ भी खिलाया।नागरिक अस्पताल में फल वितरित करने के साथ ही उपायुक्त जगदीश शर्मा ने मरीजों का हालचाल जाना और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा नागरिकों को विभिन्न निशुल्क एवं बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाई जा रही है। स्वास्थ्य सेवाओं पर करोड़ों रुपये की धनराशि खर्च की जाती है।

उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को मरीजों की अच्छी तरह से देखभाल व ईलाज करने के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।इसके उपरांत उपायुक्त जगदीश शर्मा ने हांसपुर रोड स्थित सद्गुरु कृपा अपना घर में बुजुर्गों को कम्बल वितरित किए। उन्होंने कहा कि फिलहाल सर्दी का मौसम बना हुआ है इसलिए बुजुर्ग अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखे। उन्होंने संस्था के पदाधिकारियों से कहा कि वे बुजुर्गों की अच्छी तरह से देखभाल करें और उनको सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करें। इसके साथ ही उपायुक्त ने नंदीशाला में गायों को हरा चारा और गुड़ भी खिलाया।

उन्होंने संस्था के पदाधिकारियों से नंदीशाला के प्रबंधन बारे भी जानकारी ली। इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ. सपना गहलावत, पीओ आईसीडीएस डॉ. दर्शना सिंह, रेडक्रॉस सचिव सुरेंद्र श्योराण, रेडक्रॉस के उपाधीक्षक सुरेंद्र चुघ, विनोद तायल, देवीदयाल तायल, सुभाष गर्ग, सुनील भाटिया, अशोक भुक्कर आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *