May 18, 2024

उपायुक्त डा0 प्रियंका सोनी ने बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का किया दौरा

0

अम्बाला / 23 नवम्बर / न्यू सुपर भारत

रामबाग मैदान अम्बाला शहर में 2 दिसम्बर से 4 दिसम्बर तक आयोजित होने वाले जिला स्तरीय गीता जयंती महोत्सव के आयोजन को लेकर उपायुक्त डा0 प्रियंका सोनी ने बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का दौरा किया। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम अम्बाला शहर दर्शन कुमार व नगराधीश मुकुंद साथ रहे।

उपायुक्त डा0 प्रियंका सोनी ने कार्यक्रम स्थल का दौरा करते हुए यहंा पर किए जाने वाले कार्यों बारे सम्बन्धित अधिकारियों से जानकारी हासिल की। उन्होने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम से पहले सभी तैयारियां दुरूस्त होनी चाहिए। इसमें किसी प्रकार की कोई कमी नहंी रहनी चाहिए। उन्होने नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम स्थल के साथ-साथ शोभायात्रा के दौरान भी सफाई  व्यवस्था बेहतर रहनी चाहिए। उन्होने निगम के अधिकारियों को यह भी कहा कि वे सफाई व्यवस्था के कार्य को वीरवार से ही शुरू करवा दें।

इसके साथ-साथ जहां पर मैदान को समतल किया जाना है उस कार्य को भी समय रहते कर लें। पार्किंग की व्यवस्था के दृष्टिगत भी स्थान का चयन कर लें ताकि कार्यक्रम की व्यवस्था सुचारू रूप से चल सके। उन्होने निरीक्षण के दौरान शिव मंदिर के महंत व अन्य को भी गीता जयंती महोत्सव में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने बारे भी कहा ताकि कार्यक्रम की भव्यता बढ सके।
इस मौके पर डीआईपीआरओ धर्मेन्द्र कुमार व तहसीलदार मनीष कुमार भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *