June 16, 2024

सीबीएसई नेशनल सुब्रतो मुखर्जी फुटबाल चैंपियनशिप का समापन

0

फतेहाबाद / 9 अगस्त / न्यू सुपर भारत

राजकीय महाविद्यालय, भूना में 5वीं सीबीएसई नेशनल सुब्रतो मुखर्जी फुटबाल चैंपियनशिप प्रतियोगिता का समापन किया गया। प्रतियोगिता के समापन अवसर पर राजकीय बहुतकनीकी संस्थान के प्राचार्य हरजिंद्र सिंह ने बतौर मुख्यातिथि पहुंचकर खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि कुशल खिलाड़ी मुकाबले के समय लक्ष्य को केन्द्रित कर टीम वर्क के सहयोग के साथ खेल को अपनी टीम के पक्ष में करने का माहिर होता है।

फाइनल मुुकाबला संस्कार इंटरनेशनल स्कूल भूना बनाम जिंक एकेडमी उदयपुर के खिलाडिय़ों में रहा। मुकाबले में संस्कार स्कूल ने जिंक एकेडमी उदयपुर को 0 के मुकाबले 1 गोल से मात दी। इस रोचक मुकाबले के दौरान दोनों ही टीमों के खिलाडिय़ों ने एक-दूसरे के गोल पोस्ट मे गेंद डालने के भ्रसक प्रयास किए। इस दौरान कुछ खिलाड़ी घायल भी हुए। राजेश कुमार व कोच जसमेर के नेतृत्व में शानदार खेल का प्रदर्शन किया और मैच अपने नाम किया।

इस मैच एक मात्र गोल सचिन ने किया। प्रतियोगतिा में तीसरे नंबर पर सेट जेवीयर स्कूल की टीम रही। विजेता टीमों को मेहमानों द्वारा मेडल व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। विजेता टीम सिंतबर माह में दिल्ली में होने वाली सुब्रतो मुखर्जी फुटबाल चैंपियनशिप में भाग लेगी।

राहुल कुमार व मोतीलाल ऑब्जर्वर के तौर मौजूद रहे। रेफ्री की भूमिका मंजीत, शुभम और सोमबीर ने निभाई। इस मौके पर पहलवान धर्मपाल, रणबीर सिंह, धर्मपाल, जयवीर, एईओ अनूप कुमार, गोरी शंकर, जोगिंद्र पाल लीखा, प्रो. अनिल कुमार, राजीव अहलावत व सुनील कुमार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *