June 17, 2024

हर घर तिरंगा अभियान: जिला रेडक्रॉस सोसायटी स्टाफ सदस्यों ने निकाली जागरूकता रैली

0

फतेहाबाद / 9 अगस्त / न्यू सुपर भारत

आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में शुरू किए गए हर घर तिरंगा अभियान के तहत जिला रेडक्रॉस सोसायटी के स्वयंसेवकों ने तिरंगा जागरूकता यात्रा निकाली। इस तिरंगा यात्रा को जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव सुरेंद्र श्योराण ने झंडी दिखाकर रवाना किया। स्वयंसेवकों ने कार्यालय के आसपास के क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकालते हुए लोगों को हर घर तिरंगा अभियान में में ज्यादा से ज्यादा भागीदारी करते हुए 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित किया।

रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव श्री श्यारोण ने बताया कि यह तिरंगा जागरूकता यात्रा उपायुक्त एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष प्रदीप कुमार के मार्गदर्शन में निकाली गई है। उन्होंने कहा कि हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए लोग बढ़-चढ़ कर सहयोग कर रहे हैं।

तिरंगा हमारी शान का प्रतीक है। हर भारतीय के लिए राष्ट्रीय ध्वज का सम्मान सर्वोपरि होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारा सभी का प्रयास है कि हमारा तिरंगा सबसे ऊंचा रहे। इस अवसर पर जिला प्रशिक्षण अधिकारी दलबीर सिंह, प्राथमिक सहायता का प्रशिक्षण ले रहे प्रशिक्षणार्थी, टीआई प्रोजैक्ट के स्टाफ तथा रेडक्रॉस स्टाफ  मौजूद रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *