June 17, 2024

प्रदेश की सभी विधानसभा क्षेत्रों मे चलाया जाएगा कोरोना बायरस के प्रति जन जागरूकता अभियान — ठाकुर

0

*घुमारवी शहर में मास्क व पंपलेट बाटकंर की अभियान की शुरुआत, लोगों को किया जागरूक 

घुमारवी (बिलासपुर) / 20 मार्च / सुरेन्द्र जम्वाल

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस ने घुमारवी मे स्थानीय लोगों व टैक्सी ऑपरेटरों को मास्क व पंपलेट देकर कोरोना बायरस के प्रति जागरूक किया गया है। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस सचिव रजनीश मेहता ने की तथा विशेष अतिथि के रूप में प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर भी मौजूद रहे है ।

घुमारवी शहर के गांधी चौक से की करोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने की शुरुआत की है। इस मौके पर प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर और प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव निशांत ठाकुर व हमीरपुर लोक सभा अध्यक्ष मनिंदर डिंपल कटोच ने भी टैक्सी चालकों, दुकानदारों, राहगीरों, स्थानीय लोगों को कोरोना जैसे वायरस से बचने के लिए मास्क व पंपलेट देकर जागरूक किया गया है ।

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि युवा कांग्रेस हिमाचल प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए लोगों को जागरूक करेगी और हर संभव मदद भी करेगी। प्रदेश के सभी युवा कांग्रेस के पदाधिकारी अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में जनता के बीच में जाकर लोगों को इस महामारी से बचने के लिए जरूरी सुझाव व पंपलेट वितरित करेगें, ताकि लोगों को इस बीमारी से बचाया जा सके ।

मनीष ठाकुर ने जनता से अपील की कि जितना हो सके अपने घरों में रहे और एक दूसरे को इस महामारी से बचने के बारे में जागरूक करते रहे युवा कांग्रेस की इस मुहिम में प्रदेश युवा कांग्रेस सचिव अब्दुल खालिक, राजीव शर्मा, ज्वाला चौहान, जिला एनएसयूआई अध्यक्ष अरविंद कालिया जिला एनएसयूआई महासचिव अभिषेक भारद्वाज वरुण रनौत एनएसयूआई घुमारवीं कैंपस अध्यक्ष नवीन कुमार आदि कार्यकर्ताओं ने भी पंपलेट और मास्क वितरित किए है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *