June 2, 2024

अर्की विकास मंच की मासिक बैठक पातंजलि आरोग्य केंद्र के सभागार में

0

अर्की / 1 सितंबर / अनीता गुप्ता

अर्की विकास मंच की मासिक बैठक पातंजलि आरोग्य केंद्र के सभागार में हुई। बैठक की अध्यक्षता मंच के अध्यक्ष राकेश भारद्धाज ने की। बैठक में अर्की नगर की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई।

महासचिव योगेश वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में मौजूद सभी सदस्यों ने कोटली स्थित होम गार्डस के मैदान को यथावत रखने हेतू संबंधित विभाग से पत्राचार किया जाए तथा इसके शीघ्र उदघाटन के लिए सरकार को पत्र लिखा जाए। अर्की नगर में खेल मैदान को लेकर भी चर्चा की गई। खेल मैदान कार्य शीघ्र आरंभ हो इसके लिय कारवाई आगे बढ़ाने का निर्णय लिया गया। अर्की अस्पताल के साथ लगे डंगे के समीप लीक हो रहे सीवरेज चैंबर को ठीक करने तथा इसके साथ टूटी हुई पाईप लाईनों की मुरम्मत करने हेतू संबंधित विभाग से आग्रह किया गया। वार्ड नं 4 में स्थित नगर पंचायत के रैन बसेरा तथा वार्ड नं 7 में स्थित अंबेडकर भवन की मुरम्मत करने हेतू नगर पंचायत को पत्र लिखने का प्रस्ताव पारित किया गया। साथ ही शमशान घाट के रास्ते को पक्का करने तथा गउ सदन को शीघ्र आरंभ करने का आग्रह किया गया। अर्की के पुराने बस स्टैंड में कांगड़ा बेकरी के समीप नाली की व्यवस्था करने हेतू लोक निर्माण विभाग से आग्रह किया गया तथा इसके लिए विभाग को पत्र लिखने का निर्णय लिया गया।

इस अवसर पर हुकम चंद ठाकुर, निशा गुप्ता, रामलाल शर्मा, हेमंत शर्मा, हरीश गुप्ता, अनुज गुप्ता, योगेश वर्मा, प्रभा भारद्धाज, केेके भारद्धाज तथा गगन चतुर्वेदी मौजूद  रहे । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *