June 17, 2024

शिक्षा विभाग के सभी र्कमचारी, अधिकारी व् अध्यापक भी कोविड-19 रिस्पोंस फंड में एक दिन का वेतन करें प्रदान – सुरेश भारद्वाज , शिक्षा मंत्री

0

शिमला / 30 मार्च / एन एस बी न्यूज़

शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि विश्वव्यापी महामारी कोरोना संक्रमण से संकट की स्थिति में चल रहे समय में हम अपना योगदान भी सुनिश्चित करें। उन्होंने शिक्षा विभाग के सभी कर्मचारियों, अधिकारियों व अध्यापकों से अपील की कि वे सभी मिलकर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर आरम्भ किए गए कोविड-19 रिस्पोंस फंड में एक दिन का वेतन प्रदान करें।

उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग के तहत हिमाचल प्रदेश काॅलेज टीचर यूनियन व शिक्षक महासंघ द्वारा इस संबंध में पहल की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का प्रत्येक वर्ग सामथ्र्य अनुरूप अपना-अपना सहयोग इस संकट की घड़ी में अवश्य प्रदान करें। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव का सटीक उपाय परस्पर दूरी बनाएं रखना है, जिसे अनिवार्य रूप से सभी अपनाएं। घरों में रह कर अपने आप को सेल्फ कवाॅरेंटाइन कर भी इससे बचा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि इस संबंध में सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों में हम परोक्ष रूप से अपना सहयोग प्रदान कर इस भंयकर विश्वव्यापी बिमारी का मिलकर सामना करने में अपना सहयोग प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *