June 17, 2024

जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक आयोजित

0

ऊना / 20 जनवरी / न्यू सुपर भारत

जिला परिषद ऊना की त्रैमासिक बैठक आज जिला परिषद अध्यक्षा नीलम कुमारी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में गगरेट के विधायक चैतन्य शर्मा भी उपस्थित रहे। बैठक में गत तिमाही की कार्यवाही व आय व्यय का अनुमोदन के अतिरिक्त अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई। इस दौरान अगस्त से दिसम्बर 2022 तक जिला परिषद की आय व्यय का भी अनुमोदन किया गया। इस मौके पर जिला सदस्यों द्वारा पानी, सड़क, आवास योजना, सामाजिक सुरक्षा पेंशन, एलईडी लाईटें लगवाने बोर, शिक्षण संस्थानों के समीप सड़कों पर स्पीड बे्रकर लगवाने बारे, बस सेवा आरंभ करने बारे सहित अन्य मुद्दों पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

अध्यक्ष ने अधिकारियों से कहा कि लोगों के कल्याण के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का अधिकारी समयबद्ध पूर्ण करना सुनिश्चित करें ताकि क्षेत्र के लोग लाभान्वित हो सकें। नवनिर्वाचित गगरेट विधानसभा के विधायक चैतन्य शर्मा ने कहा कि विधायक बनने से पहले वह भी जिला परिषद सदस्य रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह जिला परिषद के हर मुद्दों से भली-भांति परिचित है। उन्होंने कहा कि विधायक होते हुए वह जिला परिषद के हर मुद्दे को उच्च स्तर पर रखेंगे। चैतन्य शर्मा ने कहा कि वह सीधे तौर पर उनसे सांझा कर सकते हैं।

इस अवसर पर जिला परिषद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सहित जिप के सभी सदस्यों द्वारा विधायक चैतन्य शर्मा का स्वागत किया गया।बैठक में जिप उपाध्यक्ष कृष्णपाल शर्मा, पीओ डीआरडीए, संयुक्त निदेशक उद्योग अंशुल धीमान, समस्त बीडीओ, सीएमओ मंजू बहल, डीपीओ श्रवण कुमार, डीडब्ल्यूओ अनीता शर्मा, डीएफएससी राजीव शर्मा, आरओ राहुल शर्मा, समस्त जिला परिषद सदस्य सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *