May 25, 2024

सडक़ का उद्घाटन कर ग्राम वासियों को सौगात देने का किया काम

0

अम्बाला / 5 मार्च / न्यू सुपर भारत

अम्बाला शहर के विधायक असीम गोयल नन्यौला ने शनिवार को हरियाणा राज्य कृषि विपणन मंडल अम्बाला द्वारा 1.25 करोड़ रुपये की लागत से गांव खन्ना माजरा से घाघरू तक बनाई गई सडक़ का उद्घाटन कर ग्राम वासियों को सौगात देने का काम किया। यहां पंहुचने पर ग्राम वासियों ने फूलमालाओं से विधायक असीम गोयल का भव्य स्वागत किया।

श्री गोयल ने इस मौके पर सडक़ के उदघाटन की ग्राम वासियों को बधाई देते हुए कहा कि यह ग्रामीणो की बहुत पुरानी लम्बित मांग थी, जिसे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूरा करने का काम किया है, जिसके तहत आज इस सडक़ का उद्घाटन किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह सडक़ लगभग तीन किलोमीटर लम्बी है और इस सडक़ का बनना ग्रामवासियों के एक सपने के पूरा होने जैसा है। उन्होंने इस मौके पर यह भी कहा कि इस सडक़ के बनने से आस-पास के ग्रामवासियों को काफी फायदा मिलेगा। यहीं पर एयरफोर्स स्टेशन का हिस्सा भी लगता है और जो भी सेवानिवृत कर्मी हैं, उन्हें अपने कार्यों के लिये आवागमन में काफी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास का पहिया निरंतर जारी रहेगा।

इस मौके पर ग्राम वासियों ने विधायक का इस कार्य के लिये दिल की गहराईयों से धन्यवाद करते हुए कहा कि आज उनकी बहुत पुरानी मांग पूरी हुई है। विधायक असीम गोयल के प्रयासों से ही यह सडक़ बनकर तैयार हुई है।

इस मौके पर मक्खन सिंह लबाणा, मनदीप राणा, गुरचरण सिंह, विजय कुमार काका, गुरमेल सिंह, संदीप सचदेवा, संजीव गोयल टोनी, हवेली राम, मक्खन सिंह, सुरेन्द्र सिंह, निवर्तमान सरपंच मेतलां कशमीरी लाल, , निवर्तमान सरपंच उदयपुर कृष्ण लाल, , निवर्तमान सरपंच शेखपुर तरसेम सिंह, , निवर्तमान सरपंच बाम्बा सुरजीत सिंह, कृष्ण लाल नम्बरदार निहारसा, छिन्दा लाल चुगना, देसराज मियांमाजरा, कर्मचंद नम्बरदार बम्बा, सोमप्रकाश खन्ना माजरा, मोहर सिंह खन्ना माजरा, भूपेन्द्र सिंह खन्ना माजरा, दीप सिंह महमूदपुर, कुलदीप सिंह महमूदपुर सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *